scriptजयपुर हेरिटेज निगम में हाई वोल्टेज ड्रामाः असंतुष्ट पार्षदों की बैठक टली, अब सोमवार को होगी बैठक | Meeting of dissatisfied councilors postponed in Jaipur Heritage Nagar | Patrika News
जयपुर

जयपुर हेरिटेज निगम में हाई वोल्टेज ड्रामाः असंतुष्ट पार्षदों की बैठक टली, अब सोमवार को होगी बैठक

विधायक रफीक खान के यूपी चुनाव में व्यस्त होने के चलते बैठक टली, असंतुष्ट पार्षदों की बैठक में लाया जाना है मेयर को हटाने का प्रस्ताव

जयपुरJan 29, 2022 / 11:18 am

firoz shaifi

heritage nagar nigam

heritage nagar nigam

जयपुर। जयपुर हेरिटेज नगर निगम में महापौर दिनेश गुर्जर को हटाने को लेकर चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा अब धीरे-धीरे ठंडा पड़ने लगा है। वहीं महापौर से असंतुष्ट पार्षदों की आज खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निवास से प्रस्तावित बैठक फिलहाल टाल दी गई है। खुद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बैठक टालने के संकेत दिए हैं।

दऱअसल इसकी वजह यह है कि आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान पिछले 3 दिन से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं। कहा जा रहा था कि रफीक खान शुक्रवार देर रात तक जयपुर पहुंच जाएंगे लेकिन वह अभी भी उत्तर प्रदेश में ही हैं,जिसके चलते बैठक टाल दी गई है। बताया जा रहा है कि अब यह बैठक सोमवार को बुलाई जाएगी। खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक रफीक खान और अमीन कागजी महापौर से असंतुष्ट पार्षदों की बैठक लेंगे।

बैठक में लाया जाएगा महापौर को हटाने का प्रस्ताव
बताया जा रहा है कि अब सोमवार को होने वाली बैठक में महापौर को हटाने का प्रस्ताव लाया जाएगा। 35 से ज्यादा पार्षद महापौर को हटाने के समर्थन में हस्ताक्षर कर चुके हैं जिनमें से 9 निर्दलीय पार्षद भी शामिल हैं।

प्रदेश कांग्रेस वेट एंड वॉच की स्थिति में
इधर जयपुर हैरिटेज नगर निगम में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे पर प्रदेश कांग्रेस वेट एंड वॉच की स्थिति में है। प्रदेश नेतृत्व की ओर से फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साधी गई है। जयपुर के नेताओं को ही इस पूरे मामले से निपटने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसे में आने वाले एक -दो दिन में मेयर को लेकर स्थिति साफ हो सकती है।

Home / Jaipur / जयपुर हेरिटेज निगम में हाई वोल्टेज ड्रामाः असंतुष्ट पार्षदों की बैठक टली, अब सोमवार को होगी बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो