scriptमंत्री ने दिया आश्चासन जल्द ही होगी शारीरिक शिक्षकों की भर्ती | minister assured that soon physical teachers will be recruited | Patrika News
जयपुर

मंत्री ने दिया आश्चासन जल्द ही होगी शारीरिक शिक्षकों की भर्ती

धरना दे रहे शारीरिक शिक्षकों पर पुलिस ने किया था लाठीचार्ज, मंत्री से मिले शारीरिक शिक्षक

जयपुरSep 13, 2019 / 10:45 am

MOHIT SHARMA

मंत्री ने दिया आश्चासन जल्द ही होगी शारीरिक शिक्षकों की भर्ती

मंत्री ने दिया आश्चासन जल्द ही होगी शारीरिक शिक्षकों की भर्ती

जयपुर। शारीरिक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 के चयनित अभ्यर्थियों को जल्द ही नियुक्ति मिलने की आस जगी है। आज अभ्यर्थी राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से मिले। मंत्री ने अभ्यर्थियों को बताया कि कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया में अभी दस्तावेज सत्यापन का काम चल रहा है। बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों के फर्जी दस्तावेज मिले हैं, जिसकी वजह से नियुक्ति में विलम्ब हो रहा है। उन्होंने बताया कि बोर्ड के सचिव से उनकी बात हुई है, जल्द ही इस भर्ती प्रक्रिया को पूरा कर दिया जाएगा।
गौरतलब है कि नियुक्ति की मांग को लेकर पुलिस आयुक्तालय भवन के पास स्थित शहीद स्मारक पर धरना दे रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने गुरुवार रात लाठीचार्ज किया। इस दौरान चार अभ्यर्थी घायल भी हाे गए। इसके बाद आज आज अभ्यर्थी शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से मिले।
संगठन के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 30 सितम्बर 2018 को परीक्षा कराई गई थी। इसके बाद 29 जनवरी 2019 को 6750 अभ्यर्थियों का परिणाम भी जारी कर दिया गया था। अभ्यर्थियों का कहना है कि बोर्ड को उन्हें नियुुक्ति देने में देरी नहीं करनी चाहिए। उनका कहना है कि आगामी दिनों में चुनाव की आचार संहिता लगने से उनकी भर्ती प्रक्रिया अटक सकती है।

Home / Jaipur / मंत्री ने दिया आश्चासन जल्द ही होगी शारीरिक शिक्षकों की भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो