scriptशिकायत मिलते ही मंत्री जा पहुंचे अस्पताल | Minister inspected hospital, instructed the staff | Patrika News
जयपुर

शिकायत मिलते ही मंत्री जा पहुंचे अस्पताल

जनहितैषी सरकार (Government) की छवि बनाने में राजस्थान (Rajasthan) के मंत्री जी-जान से जुटे हैं। सक्रियता का आलम यह है कि जनसुनवाई में राजधानी के अस्पताल के बारे में लोगों ने शिकायत की तो मंत्री तुरंत उठकर चल दिए और अस्पताल पहुंच कर आंखों से सारी व्यवस्थाएं देखीं।

जयपुरSep 15, 2019 / 08:38 pm

Chandra Shekhar Pareek

शिकायत मिलते ही मंत्री जा पहुंचे अस्पताल

शिकायत मिलते ही मंत्री जा पहुंचे अस्पताल

रविवार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने स्थानीय जवाहर चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर कमियों को तुरन्त प्रभाव से दूर करने का आदेश दिया। दरअसल मीणा रविवार की दोपहर एक बजे जनसुनवाई में प्राप्त शिकायतों का स्वयं जायजा लेने राजकीय जवाहर चिकित्सालय पंहुचे थे।
पीएमओ को दी सख्त हिदायत
उन्होने पी.एम.ओ. को कठोर लहजे में कहा कि इस अस्पताल की दुर्दशा के बारे में वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से बात करेंगे। रमेश मीणा ने अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मरीजों एवं उनके परिजनों से स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में पूछा।
जनसुनवाई में मिली थी शिकायत
उन्होंने स्थानीय सर्किट हाउस में जनसुनवाई के दौरान स्थानीय जवाहर चिकित्सालय की शिकायतें सुनने के बाद सीधे अस्पताल पहुंच कर प्रत्येक वार्ड का निरीक्षण किया। इस अवसर पर विधायक रूपाराम धणदै, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, प्रधान अमरदीन फकीर, प्रधान भाटी, जिला अध्यक्ष गोविन्द भार्गव, एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी बी.आर. बारूपाल आदि उपस्थित थे।

Home / Jaipur / शिकायत मिलते ही मंत्री जा पहुंचे अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो