scriptप्रभारी मंत्रियों के सामने चले लात-घूंसे और नोंक-झौंक | ministers in charge fights in front Kick-puns | Patrika News
जयपुर

प्रभारी मंत्रियों के सामने चले लात-घूंसे और नोंक-झौंक

कांग्रेस की रैली में भीड़ जुटाने को लेकर जिलों में गए मंत्रियों के सामने ही कई जगह नेता-कार्कताओं की फूट सामने आ गई और कहीं लात-घूंसे चले तो कुछ जगह मारपीट तक की नौबत आ गई। गुटबाजी को लेकर तीखी नौकझोंक भी हुई।

जयपुरDec 07, 2021 / 04:54 pm

Sunil Sisodia

प्रभारी मंत्रियों के सामने चले लात-घूंसे और नोंक-झौंक

प्रभारी मंत्रियों के सामने चले लात-घूंसे और नोंक-झौंक

जयपुर।

केन्द्र सरकार की नीतियों और महंगाई के विरोध में कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तर की रैली के लिए भीड़ जुटाने प्रभार वाले जिलों में गए मंत्रियों की बैठकों में कलह भी खुलकर सामने आ गए। जयपुर में 12 दिसम्बर को प्रस्तावित रैली के लिए मंत्री तीन दिवसीय दौरे पर अपने जिलों में रहे। प्रतापगढ़ जिले में कांग्रेस के खेमों में बंटे नेता-कार्यकताओं में जमकर लात-घूंसे चले और मामला पुलिस थाने पहुंच गया। इसी प्रकार सिरोही जिले में मंत्री की मौजूदगी में ही कार्यकर्ताओं में जमकर गुटबाजी के चलते नोक-झोंक हुई।
मंत्री की रैली में ही चले लात-घूंसे

प्रतापगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. मुरारीलाल मीणा के स्वागत में शहर में रैली निकाली गई। जुलूस शहर के गांधी चौराहे पर पहुंचा। जहां रैली में साथ चल रहे कांग्रेस पदाधिकारियों के वाहनों के भिडऩे से विवाद हो गया। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। सरपंच रामलाल मीणा, पंचायत समिति सदस्य खातूराम मीणा व सुहागपुरा प्रधान भरत पारगी के बीच जमकर लात घूंसे चले। हाथापाई के दौरान प्रभारी मंत्री मुरारीलाल मीणा और विधायक रामलाल मीणा की बीच बचाव में आए।

मंत्री की मौजूदगी में जिलाध्यक्ष-कार्यकत्र्ता में कहासुनी
सिरोही जिले में कांग्रेस में चल रही गुटबाजी थम नहीं रही है। प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी ने पिण्डवाड़ा सरूपगंज के पास एक होटल में पिंडवाड़ा व माउंट आबू मंडल के कार्यकत्र्ताओं की बैठक ली तो उसमें जमकर हंगामा हुआ। पिण्डवाड़ा के निर्दलीय पार्षद व कांग्रेसी कार्यकत्र्ता छगन टांक ने पार्टी के जिलाध्यक्ष जीवाराम आर्य पर पंचायतराज चुनावों में पार्टी का काम नहीं करने का आरोप लगा दिया। इससे जीवाराम भी तैश में आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर बहस हुई और एक-दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे डाली। बाद में मंत्री और रतन देवासी ने मामला शांत करवाया।
पैराटीचर्स-संविदाकर्मियों ने किया प्रदर्शन
प्रभारी मंत्री शाले मोहम्मद का सोमवार को टोंक में मदरसा पैराटीचर्स और संविदाकर्मियों ने सर्किट हाउस के बाहर घेराव किया। उनका आरोप था कि अल्पसंख्यक मंत्री शाले मोहम्मद को ज्ञापन देने के दौरान पुलिस ने उनके साथ आई महिलाओं पर बल प्रयोग किया। इससे वे नाराज हो गए और उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ एक घंटे तक नारेबाजी।

Home / Jaipur / प्रभारी मंत्रियों के सामने चले लात-घूंसे और नोंक-झौंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो