scriptबदमाशों की इस हरकत से जयपुर में एक किलोमीटर में मची खलबली | mobile shop in chori jaipur | Patrika News
जयपुर

बदमाशों की इस हरकत से जयपुर में एक किलोमीटर में मची खलबली

बदमाशों की इस हरकत से जयपुर में एक किलोमीटर में मची खलबली

जयपुरJan 05, 2020 / 10:15 am

RAJESH MEENA

mobile shop

mobile shop


Mobile shop theft in jaipur जयपुर। पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताकर चोरों ने करणीविहार थाना ( karni vihar thana )इलाके में दो मोबाइल ( mobile shop )दुकानों को निशाना बनाया है। चोर इन दुकानों से नकदी, मोबाइल व अन्य सामान ले गए। घटना का पता आज सुबह स्थानीय लोगों ने दुकानों के ताले टूटे देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस इस मामले में घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। दोनों दुकानों की दूरी करीब एक किलोमीटर बताई जा रही है। चोरी की इन घटनाओं से दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ( rajasthan news )
-सात दिन में दूसरी बार बनाया दुकान को निशाना
सिरसी रोड पर पूनम मार्केट में स्थित एक मोबाइल शॉप को चोरों ने एक सप्ताह में दूसरी बार निशाना बनाया है। सात दिन पहले हुई चोरी में लाखों रुपए का सामान चला गया था लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है। देर रात चोर दुकान का शटर ऊंचा कर नकदी, मोबाइल व अन्य सामान ले गए। चोर दुकान के गल्ले को बाहर रोड पर पटक गए।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल लालाराम ने बताया कि यह दुकान राजधानी टेलीकॉम के नाम से है। दुकान मालिक शुभम यादव गली नम्बर पांच में रहता है। चोर दुकान से पांच हजार रुपए, आधा दर्जन मोबाइल व अन्य सामान भी ले गए। चोरों ने दुकान में घुसने के बाद वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों ( cctv footage )का वायर काट दिया और जाते समय उसकी डीवीआर मशीन ही ले गए। घटना की जानकारी आज सुबह करीब छह बजे स्थानीय लोगों ने दी। पिछली बार हुई चोरी की वजह से मालिक दुकान में ज्यादा सामान नहीं रखता था।
-बाइक सवार बदमाश सक्रिय
बदमाशों ने सिरसी रोड से करीब एक किलोमीटर दूर महाराणा प्रताप मार्ग पर स्थित एक अन्य मोबाइल शॉप को भी निशाना बनाया है। चोर इन दुकान से सात हजार रुपए, आधा दर्जन मोबाइल, स्पीकर, ईयरफोन व अन्य सामान ले गए। चोरों ने इस दुकान का भी शटर ऊंचा किया है। यह दुकान एसके मोबाइल के नाम से है और इसका मालिक गणेश सिरसी में रहता है। घटना की जानकारी राहगीर ने पुलिस को दी थी। इस दुकान के आस-पास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। ( Rajasthan Police )
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल लालाराम ने बताया कि उनके इलाके में कुछ समय से बाइक सवार बदमाश सक्रिय है। पुलिस को शक है कि वे ही दुकानों को निशाना बना रहे है। इन बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। फिलहाल इन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

Home / Jaipur / बदमाशों की इस हरकत से जयपुर में एक किलोमीटर में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो