scriptMothers Day 2020 : मदर्स डे पर होगी रन: मां को कहेंगे थैंक यू | Mothers Day 2020 Virtual Run Jaipur Marathon | Patrika News
जयपुर

Mothers Day 2020 : मदर्स डे पर होगी रन: मां को कहेंगे थैंक यू

— 10 मई को है मदर्स डे— 20 मिनट्स ऑफ रनिंग कम्युनिटी की ओर होगी वर्चुअल रन— रनर्स 42, 21, 10, 5, 3 और 1 किमी की करेंगे रन

जयपुरMay 08, 2020 / 09:15 pm

surendra kumar samariya

Mothers Day 2020 : मदर्स डे पर होगी रन: मां को कहेंगे थैंक यू

Mothers Day 2020 : मदर्स डे पर होगी रन: मां को कहेंगे थैंक यू

वैसे तो बच्चों के लिए मां का हर पल साथ सबसे बडा होता है, लेकिन मां के प्यार को मनाने के लिए विश्व भर में हर वर्ष मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे ( Mothers Day ) सेलिब्रेट किया जाता है। मां को सम्मान देने के लिए सभी के अपने—अपने तरीके भी होते है। इस वर्ष 20 मिनट्स ऑफ रनिंग कम्युनिटी की ओर से दिन को खास तरह से मनाने के लिए इंटरनेशनल वर्चुअल रन आयोजित होगी।
लॉकडाउन ( lockdown ) की पालना करते हुए रनर्स 10 मई को अपने घरों में दौड़ लगाकर शुक्रिया कहेंगें। कम्युनिटी के फाउंडर मुकेश मिश्रा ने बताया कि रन का मोटो उन सभी मदर्स को थैंक यू करने के लिए हो रहा है, जिनके योगदान की गणना कोई नहीं कर सकता है।
इस रन में रनर्स अपने घर पर ही 42, 21, 10, 5, 3 और 1 किमी की रन पूरी करेंगे। देश भर के 1 हजार से भी अधिक लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके है। इसमें रनर्स घर की छत, बालकनी, ड्राइंग रूम, गार्डन एरिया या कहीं भी जो की घर की चारदीवारी में पूरी करेंगे। रन को किसी भी रनिंग मोबाइल एप्लीकेशन पर डेटा सब्मिट करेंगे। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए रन एक्टिविटीज शेयर करेंगे।

Home / Jaipur / Mothers Day 2020 : मदर्स डे पर होगी रन: मां को कहेंगे थैंक यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो