scriptचलती स्कूटी बनी आग का गोला, 2 युवतियों ने कूदकर बचाई जान | Moving Scooty catches fire in jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

चलती स्कूटी बनी आग का गोला, 2 युवतियों ने कूदकर बचाई जान

राजधानी जयपुर के सहकार मार्ग पर मंगलवार दोपहर को चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते धमाके के साथ स्कूटी की टंकी फट गई

जयपुरNov 24, 2020 / 04:38 pm

santosh

fire_in_scooty.jpg

जयपुर। राजधानी जयपुर के सहकार मार्ग पर मंगलवार दोपहर को चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते धमाके के साथ स्कूटी की टंकी फट गई। स्कूटी सवार दो युवतियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

सूचना पर एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सहकार मार्ग होते हुए स्कूटी पर दो युवतियां जा रही थी। अचानक शार्ट सर्किट होने से स्कूटी में धुंआ निकलने लगा।

दोनों युवतियों ने उतरकर देखा तो आग की लपटें उठने लगी। तुरंत दोनों युवतियां स्कूटी के पास से दूर हो गई। इसके कुछ ही देर बाद धमाके के साथ स्कूटी की टंकी फट गई। घटना से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई।

सड़क पर खड़ी ट्रैफिक पुलिस ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन विफल रही। हादसे के बाद पूरी स्कूटी जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। आग पर काबू पाने के लिए एक दमकल मौके पर पहुंची। इस दौरान आसपास के लोग जलती स्कूटी को बुझाने के बजाय अपने मोबाइल में फोटो और वीडियो कैद करते रहे।

Home / Jaipur / चलती स्कूटी बनी आग का गोला, 2 युवतियों ने कूदकर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो