scriptहनुमान बेनीवाल किसके लिए बोले, सीमेंट कंपनियों के मुनीम बने हुए हैं ये नेता | Mp Hanuman Beniwal tour vallabhnagar | Patrika News
जयपुर

हनुमान बेनीवाल किसके लिए बोले, सीमेंट कंपनियों के मुनीम बने हुए हैं ये नेता

जयपुर । राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल वल्लभनगर विधानसभा क्षेhanuman beniwal त्र के दौरे है। वे रालोपा उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में जन सभाएं ले रहे है। उन्होंने कई गांवों में जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार डांगी के समर्थन में मतदान करने की अपील की।

जयपुरOct 26, 2021 / 11:01 am

rahul

jaipur

hanuman beniwal

जयपुर । राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के दौरे है। वे रालोपा उम्मीदवार उदयलाल डांगी के समर्थन में जन सभाएं ले रहे है। उन्होंने कई गांवों में जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवार डांगी के समर्थन में मतदान करने की अपील की। बेनीवाल ने नांदवेल,माल की टुस,गुपडी, शिवाजी,केमरी,उकार,कच्छेर,ढाणी, मनोहरपुरा व मेनारगढ़ होटल सहित कई स्थानों पर जन सम्पर्क सभाओं को संबोधित करते हुए वोट मांगे।
इस अवसर पर सांसद बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के नेता सीमेंट कंपनियों के मुनीम बने हुए हैं इस कारण से कंपनियां स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं देती। उन्होंने कहा कि वल्लभनगर जैसे क्षेत्र में विकास कार्यों के अभाव से आमजन परेशान है। उन्होंने कहा कि इस बार यहां पर जनता ने परिवर्तन का मानस बना लिया है। जन सभाओं में उदयलाल डांगी ने कहा कि यहां की जनता स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रही है और वोट की चोट से भाजपा-कांग्रेस को करारा जवाब देगी। उन्होंने क्षेत्र में हर सम्भब विकास कार्य करवाने का भरोसा दिलाया। सांसद बेनीवाल ने अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग के सम्मेलन को भी संबोधित किया। वहीं भील समाज के आगृह पर उनके साथ पारंपरिक गवरी नृत्य भी किया।

Home / Jaipur / हनुमान बेनीवाल किसके लिए बोले, सीमेंट कंपनियों के मुनीम बने हुए हैं ये नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो