scriptअपराध जगत में आनन्दपाल के बाद अब मुन्ना तलवार, करता है कुख्यात की कॉपी | Munna talwar gang and gannya arrested update news | Patrika News
जयपुर

अपराध जगत में आनन्दपाल के बाद अब मुन्ना तलवार, करता है कुख्यात की कॉपी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरMar 23, 2019 / 06:56 pm

pushpendra shekhawat

munna talwar

अपराध जगत में आनन्दपाल के बाद अब मुन्ना तलवार, करता है कुख्यात की कॉपी

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। माणकचौक थाना पुलिस ने सरेराह फायरिंग कर दहशत फैलने के मामले में गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार आनन्दपाल की तरह कुख्यात बनना चाहता है। वह राजस्थान में आनन्दपाल की जगह लेना चाहता था। इसके चलते वह अपने बालों के स्टाइल से लेकर जीवन शैली और अपराधिक गतिविधियों में आनन्दपाल की कॉपी करता था।
सट्टा कारोबार में दबदबा
प्रदेश के कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह की एक समय में सट्टा बाजार में जबर्दस्त तूंती बोलती थी। सट्टा कारोबार में उसके नाम से ही सटोरिये उधारी की वसूली करके आनंदपाल का हिस्सा उसके ठिकाने तक पहुंचा देते थे। आनंदपाल के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद मुन्ना ने सबसे पहले जयपुर में सक्रिय सट्टा बाजार में अपने पैर जमाने में जुटा हुआ है। इसके चलते वह सट्टे की उधारी वसूली करने के मामले में शहरभर में सरेआम फायरिंग की आधा दर्जन वारदात को अंजाम दे चुका है।
बालों से लेकर फेसबुक तक नकल
मुन्ना ने अपने हेयर स्टाइल आनन्दपाल की तरह ही करा रखी थी। वहीं वह अपने मसल्स बनाने के लिए अपना अधिकतर समय जिम में बिताता था। आनन्दपाल की तरह ही मुन्ना अपने खास गुर्गे गन्या सहित अन्य बदमाशों की अत्याधुनिक हथियारों के साथ सोशयल मीडिया पर फोटो भी डाउनलोड कर रखी है।
कार जोधपुर से बरामद
शहर में तीन स्थानों पर फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले मुन्ना की कार पुलिस ने जोधपुर से बरामद कर ली है। शहर में फायरिंग करने के बाद मुन्ना इसी कार से करीब एक घंटे तक शहर में ही घूमता रहा और फिर वह दिल्ली पहुंच गया। इसके बाद वह भोपाल, इंदौर होता हुआ जोधपुर आ गया, जहां उसका गुर्गा शाहररूख दूसरी लग्जरी कार लिए पहले से खड़ा था। पहली कार को जोधुपर में ही छोड़कर वह शाहरूख की कार से नागौर पहुंच गया। पुलिस ने नागौर में मुन्ना की गिरफ्तारी के साथ एक कार बरामद कर ली थी, जबकि वारदात में इस्तेमाल हुई कार को माणाकचौक थाना पुलिस जोधपुर से बरामद कर ले आई है।
अब आदर्श नगर थाना पुलिस करेगी पूछताछ

माणकचौक थाना पुलिस ने मुन्ना तलवार की रिमांड अवधि पूरी होने पर अदातल के आदेश पर उसे जेल भेज दिया था। अब आदर्शनगर थाना पुलिस उससे पूछताछ करेगी। एसीपी, आदर्श नगर पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि प्रोडक्शन वारंट के आधार पर सोमवार को मुन्ना को जेले से गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Home / Jaipur / अपराध जगत में आनन्दपाल के बाद अब मुन्ना तलवार, करता है कुख्यात की कॉपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो