युवक को 'तलवार गैंग' के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया 'बंदूक गैंग', अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

युवक को 'तलवार गैंग' के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया 'बंदूक गैंग', अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

abdul bari | Publish: Jul, 22 2019 01:26:59 AM (IST) | Updated: Jul, 22 2019 02:13:14 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( jaipur crime news ) पुलिस ने एक युवक को अगवा कर उस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में सिराज बंदूक वाला गैंग के बदमाश को दबोचा है। बदमाश ने युवक पर इसलिए हमला किया था क्योंकि वह उसके विरोधी मुन्ना तलवार गैंग ( munna talwar gang ) के साथ देखा गया था।

जयपुर
राजधानी में अपराधियों के हौसले ( jaipur crime news ) दिनों दिन बुलंद होते दिख रहे हैं। दो गैंग की आपसी रंजिश एक युवक को भारी पड़ गई। सुभाष चौक थाना पुलिस ने एक युवक को अगवा कर उस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में सिराज बंदूक वाला गैंग के बदमाश को दबोचा है। बदमाश ने युवक पर इसलिए हमला किया था क्योंकि वह उसके विरोधी मुन्ना तलवार गैंग ( munna talwar gang ) के साथ देखा गया था। पुलिस ने उसे रविवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।


वीडियो में देखा था विरोधी गैंग के साथ


पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सोहेल खान उर्फ गुरु जलजला (24) हसनपुरा, शिव मंदिर के पास राय कॉलोनी निवासी है। सोहेल सिराज बंदूक वाला के लिए काम करता है। सिराज की दुश्मनी मुन्ना तलवार गैंग से है। पीड़ित कलीम खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुन्ना तलवार गिरोह के साथ था।

 

6 जून को अपहरण किया


इससे नाराज होकर 6 जून को कलीम का चार दरवाजा से अपहरण कर अमानीशाह नाला संजय नगर भट्टा बस्ती में ले जाकर मारपीट की। बदमाश ने कलीम के हाथ-पैर तोड़ दिए और मुंह दबा दिया था। आरोपी सोहेल के खिलाफ सुभाष चौक थाने में पहले से दो मामले दर्ज हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

इधर, ऑनलाइन पेंमेंट एप का लिंक भेज 25 हजार ठगे


जयपुर ऑनलाइन पैमेंट ऐप पर पैमेंट का लिंक भेजकर बदमाश ने इलेक्ट्रिकल आइटम बनाने वाली फर्म के मालिक से 25 हजार रुपए ठग लिए। घटना सांगानेर सदर इलाके की है।
पुलिस ने बताया कि सीतापुरा रीको फेज- 3 स्थित महावीर इंडस्ट्रीज के मालिक धर्मेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीडि़त को हरियाणा के रेवाड़ी निवासी दीवाकर पूरण सिंह ने 19 जुलाई को 3 लाख 34 हजार रुपए का ऑर्डर दिया था। जिसके एडवांस भुगतान के लिए उसने 50 हजार रुपए ऑनलाइन पैमेंट ऐप के जरिए देने के लिए कहा और अकाउंट नंबर मांगे। पीडि़त ने कंपनी मैनेजर का बैंक अकाउंट नंबर उसे दे दिया। फिर उसने एक लिंक भेजा और बोला कि इसे ओपन करते ही आपके खाते में 50 हजार रुपए आ जाएंगे। लेकिन लिंक को ओपन करते ही खाते से 25 हजार रुपए कट गए।

 

यह खबरें भी पढ़ें

12 साल की बालिका से दीदी के वृद्ध ससुर ने किया बलात्कार, दो वर्ष से कर रहा था अश्लील हरकतें


सांसद बेनीवाल के आवास पर जनसुनवाई में उमड़ी भीड़, सेना भर्ती नियमों के मामले में युवाओं ने सौंपा ज्ञापन

दिमागी रूप से कमजोर और भूखी महिला को लोगों ने समझा बच्चा चोर, जमकर कर डाली पिटाई

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned