scriptशराब पार्टी के बाद विवाद, पीट-पीट कर युवक की हत्या | Murder after Liquor Party | Patrika News
जयपुर

शराब पार्टी के बाद विवाद, पीट-पीट कर युवक की हत्या

पुलिस का मानना है कि मारपीट लात घूसों और डंडों से की गई है।

जयपुरOct 22, 2021 / 12:37 pm

JAYANT SHARMA

Supervisor removed from liquor shop

Liquor shop

जयपुर
शराब पार्टी के बाद हुए विवाद के चलते एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। उसकी हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नामजद आरोपियों की तलाश में जुट गई। हत्या की यह वारदात सीकर जिले से सामने आई है। जांच कर रही दादिया थाना पुलिस ने बताया कि पीपराली गांव में रहने वाले कुछ लोग बीती रात शराब पी रहे थे।
शराब के नशे में आपस में विवाद हो गया तो रिछपाल नाम के एक युवक को बुरी तरह से पीटा गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह अचेत हो गया तो उसके साथ बैठकर शराब पी रहे लोग वहां से फरार हो गए। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर म रखवाया है। पुलिस का मानना है कि मारपीट लात घूसों और डंडों से की गई है। आरोपियों की तलाश में पूरे शहर में छापेमारी की जा रही है।

अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद हंगामा
सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए अपने माता पिता के साथ आए बच्चे की मौत के बाद हंगामा हो गया। परिजनों और अस्पताल स्टाफ के बीच काफी देर तक कहासुनी होती रही। बाद में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पडताल कर दोनो पक्षों को शांत किया। परिजनों का आरोप था कि बच्चा सीरियस था उसके बाद भी अस्पताल स्टाफ पर्ची बनवाने का दबाव बनाता रहा इससे बच्चे ने दम तोड़ दिया। उधर धौलपुर अस्पताल प्रशासन का कहना था कि बच्चे को आते ही इलाज के लिए भेज दिया गया था लेकिन वह ज्यादा बीमार था इस कारण उसकी मौत हो गई। इस हंगामे के बाद एसपी और पीएमओ स्तर के अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होनें दोनो पक्षों को समझााया। बच्चे के माता-पिता शव लेने को तैयार नहीं थे। लेकिन बाद मे जब उनकी मांगों को सुना गया तो आश्वासन मिलने पर उन्होनें शव उठाया। बच्चे की मौत के बाद मचे बवाल के चलते सरकारी अस्पताल में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

Home / Jaipur / शराब पार्टी के बाद विवाद, पीट-पीट कर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो