scriptयुवक की गोली मार कर हत्या | murder in jaipur : shot the gun | Patrika News
जयपुर

युवक की गोली मार कर हत्या

युवक की गोली मार कर हत्या

जयपुरDec 08, 2019 / 11:38 am

RAJESH MEENA

Bulle: युवक गोली से बचकर भागा तो पकडकऱ धारदार हथियार से कर दी हत्या

Bulle: युवक गोली से बचकर भागा तो पकडकऱ धारदार हथियार से कर दी हत्या


murder in jaipur : जयपुर। प्रताप यूनिवरसिटी के पास देर रात एक युवक का लहुलुहान हालत में शव ( dead body )पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर चंदवाजी ( chandwaji thana )थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। सिर में गोली मार ( Gun shot )कर युवक की हत्या की गई थी। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है।इस घटना ने पुलिस की गश्त व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी है। नकारा गश्त व्यवस्था से नाराज ग्रामीण इसकों लेकर पहले भी प्रदर्शन कर चुके है। लेकिन गश्त व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। ( rajasthan news )

पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे प्रताप यूनिवरसिटी के पास हाइवे के किनारे सर्विस रोड पर एक ( murder )युवक का शव पड़ा होने की राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर खून बिखरा हुआ था। मृतक की उम्र करीब ३० से ३५ साल के बीच है। युवक के सिर पर गोली मारने का निशान है। मृतक ने नीले रंग की पेंट व पीले रंग की जैकेट पहन रखी थी। पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है। पहचान के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। ( firing ) मृतक के शरीर पर चोंट के निशान भी मिले है। घटना की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। शव को निम्स अस्पताल में रखवाया गया है। वारदात के बाद हत्यारें मृतक का मोबाइल व अन्य सामान निकाल कर ले गए ताकि उसकी पहचान नहीं हो । ( Rajasthan Police )

थानाधिकारी विक्रांत ने बताया कि मृतक के पास पहचान सम्बंधी दस्तावेज नहीं मिले है। जैकेट के आधार पर युवक कैब चालक प्रतीत हो रहा है। फोटो के आधार पर मृतक की पहचान के प्रयास जारी है। युवक को नजदीक से सिर में गोली मारी गई है। शव सुंदरपुरा गांव के पास हाइवे की सर्विस रोड पर मिला था। एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए है।

Home / Jaipur / युवक की गोली मार कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो