युवक की गोली मार कर हत्या


युवक की गोली मार कर हत्या

By: RAJESH MEENA

Updated: 08 Dec 2019, 11:38 AM IST


murder in jaipur : जयपुर। प्रताप यूनिवरसिटी के पास देर रात एक युवक का लहुलुहान हालत में शव ( dead body )पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर चंदवाजी ( chandwaji thana )थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। सिर में गोली मार ( Gun shot )कर युवक की हत्या की गई थी। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है।इस घटना ने पुलिस की गश्त व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी है। नकारा गश्त व्यवस्था से नाराज ग्रामीण इसकों लेकर पहले भी प्रदर्शन कर चुके है। लेकिन गश्त व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। ( rajasthan news )


पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे प्रताप यूनिवरसिटी के पास हाइवे के किनारे सर्विस रोड पर एक ( murder )युवक का शव पड़ा होने की राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर खून बिखरा हुआ था। मृतक की उम्र करीब ३० से ३५ साल के बीच है। युवक के सिर पर गोली मारने का निशान है। मृतक ने नीले रंग की पेंट व पीले रंग की जैकेट पहन रखी थी। पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है। पहचान के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। ( firing ) मृतक के शरीर पर चोंट के निशान भी मिले है। घटना की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। शव को निम्स अस्पताल में रखवाया गया है। वारदात के बाद हत्यारें मृतक का मोबाइल व अन्य सामान निकाल कर ले गए ताकि उसकी पहचान नहीं हो । ( Rajasthan Police )


थानाधिकारी विक्रांत ने बताया कि मृतक के पास पहचान सम्बंधी दस्तावेज नहीं मिले है। जैकेट के आधार पर युवक कैब चालक प्रतीत हो रहा है। फोटो के आधार पर मृतक की पहचान के प्रयास जारी है। युवक को नजदीक से सिर में गोली मारी गई है। शव सुंदरपुरा गांव के पास हाइवे की सर्विस रोड पर मिला था। एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए है।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned