scriptभाई जैमी के टूर्नामेंट से टेनिस में वापसी करेंगे मरे | murry will return to tennis from Jamie's tournament | Patrika News
जयपुर

भाई जैमी के टूर्नामेंट से टेनिस में वापसी करेंगे मरे

पूर्व वल्र्ड नंबर-1 ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे अपने भाई जैमी मरे द्वारा आयोजित किए जाने वाले टूर्नामेंट से कोर्ट पर वापसी करेंगे।

जयपुरMay 29, 2020 / 10:10 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

भाई जैमी के टूर्नामेंट से टेनिस में वापसी करेंगे मरे

लंदन. पूर्व वल्र्ड नंबर-1 ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे अपने भाई जैमी मरे द्वारा आयोजित किए जाने वाले टूर्नामेंट से कोर्ट पर वापसी करेंगे। यह टूर्नामेंट 23 से 28 जून के बीच बिना दर्शकों के खेला जाएगा और इसका मकसद एनएचएस चैरिटी के लिए पैसा जुटाना है। मरे ने पिछले साल नवंबर में डेविस कप के मुकाबले के बाद से टेनिस नहीं खेली है। द लॉन टेनिस संघ ने ट्विटर पर कहा, “हम जैमी मरे के टूर्नामेंट ‘स्क्रोडर्स बैटल ऑफ द ब्रिट्स’ की नेशनल टेनिस सेंटर में 23 से 28 जून तक मेजबानी कर काफी खुश हैं।” ऐसी उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट एनएचएस चैरिटी के लिए 100,000 पाउंड जुटा सकता है। बीबीसी ने जैमी के हवाले से लिखा, “पिछले कुछ महीने हर किसी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं और हम इस टूर्नामेंट को लोगों को कुछ वापस देने के तौर पर देख रहे हैं।” उन्होंने कहा, “यह टूर्नामेंट हो सके, इसके लिए काफी मेहनत की गई है और हम टेनिस सप्ताह के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम एनएचएस हीरोज के लिए फंड इकट्टा कर उनको धन्यवाद देना चाहते हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो