scriptमुथूट फाइनेंस से 9 करोड़ का सोना लूटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी | Muthoot Finance Rs 9 cr Loot Case Two accused arrested | Patrika News
जयपुर

मुथूट फाइनेंस से 9 करोड़ का सोना लूटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

मानसरोवर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात करने वाले दो बदमाशों को बिहार के पटना में दबोच लिया।

जयपुरAug 20, 2017 / 08:14 am

Abhishek Pareek

Muthoot Finance
जयपुरजयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने मानसरोवर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात करने वाले दो बदमाशों को बिहार के पटना में दबोच लिया। फिलहाल दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उनकी शिनाख्त कर ली है। उनकी धरपकड़ के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।
आरोपी करीब 31 किलो सोना ले गए थे। बदमाशों से पुलिस ने सोने के कुछ आभूषण भी बरामद कर लिए है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस स्थानीय पुलिस की मदद भी ले रही है। पुलिस आरोपियों को लेकर कल शाम तक जयपुर पहुंचेगी।
गौरतलब है कि 21 जुलाई को दिनदहाड़े मानसरोवर के रजत पथ चौराहे पर स्थित मुथूट फाइनेंस की ब्रांच में बदमाश करीब 9 करोड़ कीमत का 31 किलो सोना ले गए। मुथूट फाइनेंस में घुसे चार बदमाशों ने चार कर्मचारियों और चार ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर एक कोने में बिठा दिया था और स्ट्रॉन्ग रुम का ताला खोलकर करीब 31 किलो सोना और 3.80 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर आए थे। वारदात के बाद मध्यम मार्ग से न्यू सांगानेर रोड पर निकल गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड की गन छीन कर कब्जे में लेली थी। बदमाश करीब 24 मिनट कंपनी में रुके। दो बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। एक ने मुंह पर रूमाल बांध रखा था और एक ने टोपी लगा रखी थी।
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस के अनुसार राजापार्क निवासी 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि गौरव डौसी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी झांसा देकर लगातार उसका देहशोषण करता रहा। इससे परेशान होकर पीडि़त ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आज पीडि़ता का मेडिकल करवाएगी।

Home / Jaipur / मुथूट फाइनेंस से 9 करोड़ का सोना लूटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो