scriptभाजपा ने अर्जुनराम मेघवाल को बनाया जयपुर नगर निगम चुनाव का समन्वयक | Nagar Nigam Jaipur Election Bjp Arjun Ram Meghwal Rajendra Rathore | Patrika News
जयपुर

भाजपा ने अर्जुनराम मेघवाल को बनाया जयपुर नगर निगम चुनाव का समन्वयक

भारतीय जनता पार्टी ने जयपुर, जोधपुर और कोटा में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए समन्वयक और प्रभारी नियुक्त किए हैं। जयपुर नगर निगम चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जयपुरOct 12, 2020 / 07:14 pm

Umesh Sharma

अर्जुनराम मेघवाल

अर्जुनराम मेघवाल

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी ने जयपुर, जोधपुर और कोटा में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए समन्वयक और प्रभारी नियुक्त किए हैं। जयपुर नगर निगम चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जयपुर हैरिटेज के लिए सांसद राजेंद्र गहलोत को प्रभारी और जितेंद्र गोठवाल को सह प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह जयपुर ग्रेटर के लिए विधायक मदन दिलावर को प्रभारी और रामलाल शर्मा को सह प्रभारी बनाया गया है।
जोधपुर में पार्टी ने केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को समन्वयक की जिम्मेदारी दी है। उनके साथ जोधपुर उत्तर में जोधपुर उत्तर में जोगेश्वर गर्ग और जोधपुर दक्षिण में ज्ञानचंद पारख को बनाया प्रभारी बनाया गया है। कोटा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को समन्वयक बनाया गया है। उनके साथ कोटा उत्तर में किरन माहेश्वरी को प्रभारी का काम सौंपा गया है। वहीं कोटा दक्षिण में सांसद अर्जुन मीणा को प्रभारी और आनंद गर्ग को सह प्रभारी बनाया गया है।
आपको बता दें कि पार्टी ने रविवार को ही जयपुर नगर निगम में मंडल प्रभारी लगाए थे। जयपुर शहर के सभी 33 मंडलों में लगाए गए इन प्रभारियों की टिकट वितरण में अहम भूमिका होगी। पार्टी नगर निगम चुनाव के लिए पूरी तरह सक्रिय भूमिका में आ चुकी है और बैठकों के दौर तेज हो गए हैं, ताकि समय पर प्रत्याशियों का चयन किया जा सके।

Home / Jaipur / भाजपा ने अर्जुनराम मेघवाल को बनाया जयपुर नगर निगम चुनाव का समन्वयक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो