scriptचेतन मर्डर मिस्ट्री : एफएसएल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, डीसीपी कर रहे सही समय का इंतजार | nahargarh chetan murder case FSL Report | Patrika News
जयपुर

चेतन मर्डर मिस्ट्री : एफएसएल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, डीसीपी कर रहे सही समय का इंतजार

चेतन सैनी की मौत का रहस्य बरकरार…

जयपुरDec 08, 2017 / 11:17 pm

Ashwani Kumar

jaipur
जयपुर। नाहरगढ़ किले की प्रचीर पर गत दिनों लटकी मिली चेतन सैनी की फंदा लगी लाश के मामले में शुक्रवार को एफएसएल विभाग ने पुलिस को रिपोर्ट सौंप दी है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने देर शाम तक इस मामले की पुष्टि नहीं की। हालांकि पुलिस सूत्रों पर यकीन करें तो रिपार्ट में आत्महत्या की पुष्टि हो रही है। यही मैसेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में चेतन की मौत का रहस्य अब भी बरकरार है।
जांच अधिकारी छुट्टी पर

एफएसएल की जांच आने के मामले में थाने पर कॉल किया तो ड्यूटी ऑफिसर का कहना था कि एसएचओ साहब इस मामले के जांच कर रहे हैं। उन्हीं से बात करें, उन्हें कुछ नहीं पता। इसके बाद जब थानाप्रभारी को कॉल किया, लेकिन उनके सीयूजी और पर्सनल दोनों नंबरों पर घंटी जाती रही, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। यह कोई पहली बार नहीं है जब चेतन सैनी की मौत से जुड़े पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से बचते दिखे है। पूरे मामले में देखें तो पुलिस ने एक बार ही प्रेसवार्ता कर मामले में अपना पक्ष रखा है।
डीसीपी से करें बात
चेतन सैनी की एफएसएल रिपोर्ट के बारे में डीसीपी नॉर्थ से बात करें। मैं उनको मैसेज करवाता हूं कि वह आपका कॉल रिसीव करें।

संजय अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर, जयपुर
समय आएगा तो बता देगें
चेतन सैनी की एफएसएल रिपोर्ट आई है या नहीं इसके बारे में जब सही समय आएगा तो हम बता देंगे। चेतन सैनी की रिपेार्ट के आने के संबंध में मैनें किसी को भी कुछ नहीं बताया है ।
सत्येन्द्र सिंह, पुलिस उपायुक्त, जिला उत्तर, जयपुर

हमनें रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी
हमने शुक्रवार को चेतन सैनी की एफएसएल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। उनके मैसंजर को रिपोर्ट सुपुर्द कर दी थी। रिपोर्ट में क्या है यह बात आपको पुलिस अधिकारी ही बता सकते हैं।
बी अरोड़ा, निदेशक, एफएसएल विभाग

Home / Jaipur / चेतन मर्डर मिस्ट्री : एफएसएल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, डीसीपी कर रहे सही समय का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो