scriptवाहनों के स्पेयर पार्ट चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार | Nakabjan arrested for stealing spare parts of vehicles | Patrika News
जयपुर

वाहनों के स्पेयर पार्ट चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

करीब पांच लाख रुपए के वाहनों के पार्टस बरामद

जयपुरJun 15, 2021 / 08:45 pm

Lalit Tiwari

वाहनों के स्पेयर पार्ट चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

वाहनों के स्पेयर पार्ट चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

बजाज नगर थाना पुलिस ने वाहनों के स्पेयर पार्ट्स चुराने वाले नकबजन को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके पास से करीब पांच लाख रुपए के वाहनों के पार्टस बरामद किए हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनोज कुमार गुप्ता (27) पुत्र वीरी सिंह नगला किरार खैरगढ़ फिरोजाबाद उ.प्र का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 8 जून को प्रकाश चंद गुप्ता ने दुकान नम्बर 9 गोपालपुरा बाईपास जयपुर ने दर्ज कराया कि हमारी मोटर पार्टस की दुकान है जिसमें से सामान चोरी हो गया हैं। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की। पुलिस ने शहर के सीसीटीवी कैमरों को चैक किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि मनोज कुमार नाम के एक व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया, जिस पर पुलिस ने थाना खैरगढ़ जिला फिरोजाबाद यूपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी मनोज के कब्जे से करीब पांच लाख रुपए का सामान बरामद किया हैं।
इस तरह करते थे वारदात-
आरोपी मनोज कुमार की ***** की शादी कुछ महीने पहले हुई थी। जिसकी वजह से उसके उपर बहुत ज्यादा कर्जा हो गया था, जिससे हालात आर्थिक तंगी के हो गए। इस वजह से उसने दुकान मालिक से घनिष्ठता बढ़ाई तथा परिवादी की दुकान के नीचे मिठाई की दुकान थी। जिस पर आरोपी काम करता था। काम करने के दौरान परिवादी प्रकाश चंद गुप्ता का विश्वास प्राप्त कर लिया और परिवादी की अन्य मोटर पार्ट की दुकान पर आना जाना शुरु कर दिया। एवं लॉकडाउन में परिवादी की दुकान बंद थी, इसलिए मालिक दुकान पर आता जाता नहीं था। आरोपी ने रात को दुकान का ताला तोड़कर ऑटो में माल ले गया और ऑटो वाले को यह कह कर ले गया कि वह दुकान खाली कर रहा हैं।

Home / Jaipur / वाहनों के स्पेयर पार्ट चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो