scriptसहीराम की पत्नी और बहू भी करोड़पति, बैंक लॉकर और अकाउंट में मिला लाखों का सोना और नकदी | Narcotics additional commissioner sahi ram meena bride case | Patrika News
जयपुर

सहीराम की पत्नी और बहू भी करोड़पति, बैंक लॉकर और अकाउंट में मिला लाखों का सोना और नकदी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरFeb 02, 2019 / 08:29 pm

pushpendra shekhawat

sahiram

सहीराम की पत्नी और बहू भी करोड़पति, बैंक लॉकर और अकाउंट में मिला लाखों का सोना और नकदी

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। काली कमाई के सम्राट के नाम से चर्चित नारकोटिक्स विभाग के अतिरिक्त आयुक्त सहीराम मीणा और उसके परिवार वालों के दस्तावेजों की जांच में नित-नये कारनामे सामने आ रहे हैं।

पत्नी के बाद सहीराम की पुत्रवधु के लॉकर से भी करीब 27 लाख रुपए का सोना बरामद किया गया है। इसके अलावा सास-बहु के बैंक अकाउंट की अभी तक की जांच में 56 लाख रुपए होने की जानकारी भी सामने आई है। सास-बहु के लॉकर के अलावा सहीराम और उसके परिजनों के नाम कुल 35 बैंक अकाउंट मिले हैं। एसीबी सहीराम के आय से अधिक सपत्ती के मामले में उसकी पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु को भी जांच के दायरे में लिया है।
पुलिस महानिरीक्षक (एसीबी) दिनेश एमएन ने बताया कि सहीराम की पुत्रवधु विजय लक्ष्मी के लॉकर में भी आठ सौ ग्राम सोना मिला है। इसके अलावा उसके बैंक अकाउंट में भी 24 लाख रुपए मिले हैं। इसी तरह सहीराम की पत्नी प्रेमलता के एक बैंक अकाउंट में 32 लाख रुपए और मिले हैं। प्रेमलता के बैंक लॉकर से भी करीब नौ सौ ग्राम सोना बरामद किया गया था। एसीबी की जांच में अभी तक सहीराम, उसकी पत्नी, पुत्र मनीष और पुत्रवधु के नाम दो बैंक लॉकर और 35 बैंक खातों की जानकारी सामने आई है। एसीबी ने दोनों लॉकर से एक किलो 700 ग्राम सोना बरामद कर चुकी है।
परिजन भी एफआईआर के दायरे में

आईजी ने बताया कि सहीराम के खिलाफ एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में उसके परिवार वालों से बरामद की गई संपत्ति के मामले में भी जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सहीराम की पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु को भी एफआईआर में नामजद किया जाएगा।

Home / Jaipur / सहीराम की पत्नी और बहू भी करोड़पति, बैंक लॉकर और अकाउंट में मिला लाखों का सोना और नकदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो