scriptजयपुर के सिर्फ 28 इलाकों से मिले नए संक्रमित | New infected found from only 28 areas of Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर के सिर्फ 28 इलाकों से मिले नए संक्रमित

जयपुर के सिर्फ 28 इलाकों से मिले नए संक्रमित जयपुर को कोरोना की दूसरी लहर से राहतजिले में मिले 45 नए कोरोना पॉजिटिव पूरे जिले में संक्रमण दर कमी की ओर सर्वाधिक 6 मामले मिले झोटवाड़ा में

जयपुरJun 15, 2021 / 06:20 pm

Tasneem Khan

 New infected found from only 28 areas of Jaipur

New infected found from only 28 areas of Jaipur

Jaipur जयपुर जिले को कोरोना की इस दूसरी लहर से अब राहत मिलती नजर आ रही है। मंगलवार को जिले में 50 से भी कम नए मरीज दर्ज किए गए। इस दिन जिलेभर से 45 ही नए कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें भी संक्रमित इलाकों की संख्या में कमी हुई है। इन इलाकों में संक्रमण दर अब कमी की ओर से है। जिले के 28 इलाकों से ही यह संक्रमित मिले हैं। इनमें भी सर्वाधिक मामले 6 ही रहे, जो झोटवाड़ा में सामने आए। अन्य इलाकों की बात करें तो अधिकतर में यह संख्या 1 तक ही सिमटी है।
यहां मिले संक्रमित
झोटवाड़ा में 6, वैशाली नगर 3, इंदिरा गांधी नगर 2, जमवारामगढ़ 2, झालाना 2, लाल कोठी 2, मालवीय नगर 2, फुलेरा 2, सांगानेर 2, शास्त्रीनगर 2, सिरसी रोड 2, सोडाला 2, आदर्श नगर से एक, अजमेर रोड से एक, आमेर से एक, बस्सी से एक, चांदपोल से एक, ददिया से एक, जगतपुरा से एक, जालुपुरा से एक, जेएलएन मार्ग से एक, खातीपुरा से एक, किशनगढ़-रेनवाल से एक, कोटपूतली से एक, मुरलीपुरा से एक, सीकर रोड से एक, तिलक नगर से एक और विद्याधर नगर से एक नया कोरोना पॉजिटिव मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो