scriptपॉलिथीन में लपेट कर अस्पताल के गेट पर छोड़ गए नवजात को | Newborn wrapped in polythene left at the hospital gate | Patrika News
जयपुर

पॉलिथीन में लपेट कर अस्पताल के गेट पर छोड़ गए नवजात को

नकाब बांध कर गाड़ी से आए थे कुछ लोग

जयपुरFeb 17, 2020 / 05:40 pm

jagdish paraliya

 Newborn wrapped in polythene left at the hospital gate

Some people came by car with a mask

बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो पता चला
चूरू. डीबीएच अस्पताल के गेट के बाहर सुबह साढ़े सात बजे पॉलिथीन में लिपटी एक नवजात बालिका मिली। जानकारी के अनुसार सुबह गाड़ी में सवार होकर पहुंचे कुछ लोग राजकीय डीबी अस्पताल के बाहर मासूम बच्ची को छोड़कर फरार हो गए। सफाई कर्मी ने रोने की आवाज सुनी तो चाइल्ड लाइन कर्मियों को सूचना दी। बाद में बच्ची को राजकीय डीबी अस्पताल की एसएनसीयू में भर्ती कराया। पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग पहुंचे और कुछ क्षणों में ही प्लास्टिक का थैला छोड़कर तेजी से फरार हो गए।
पुष्कर के बाजार में सरेआम फायरिंग से दहशत, वीडियो वायरल
सीसी टीवी में कैद हुई घटना, पुलिस ने शुरू की जांच
पुष्कर (अजमेर). बड़ी बस्ती इलाके के कपड़ा बाजार में एक बंद दुकान के बाहर रात के अंधेरे में कुछ युवकों की ओर से सरेआम हवाई फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से कस्बे में दहशत फैल गई। घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना किस दिन हुई फिलहाल पता नहीं चल सका है।
पुलिस ने स्वप्रसंज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो से पता चलता है कि तीन युवक रात के अंधेरे में एक बंद दुकान के बाहर बैठे हैं तथा सड़क से लोगों की आवाजाही हो रही है। इस दौरान एक युवक जेब से पिस्तौल निकालता है और थोड़ी-थोड़ी देर में बेखौफ छह बार फायर करता है। वीडियो २ मिनट २४ सैकंड का है।

Home / Jaipur / पॉलिथीन में लपेट कर अस्पताल के गेट पर छोड़ गए नवजात को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो