scriptईशा हाल बनकर तैयार हुए पांच मंजिला गुलीटा में रहेगी आनंद के साथ | newly married couple will stay in new big house | Patrika News
जयपुर

ईशा हाल बनकर तैयार हुए पांच मंजिला गुलीटा में रहेगी आनंद के साथ

452 करोड1 में खरीद पिता ने शादी का दिया उपहार

जयपुरDec 13, 2018 / 05:17 pm

Ajay Sharma

jaipur

ईशा हाल बनकर तैयार हुए पांच मंजिला गुलीटा में रहेगी आनंद के साथ


बबगड़.झुंझुनूं. देश के दो प्रमुख औद्योगिक घराने अंबानी और पीरामल एक नए रिश्ते में बंध गए हैं। ईशा अंबानी की शादी पीरामल परिवार के आनंद पीरामल से हुई है। शादी के बाद ईशा हाल ही बनकर तैयार हुए गुलीटा बंगले में रहेगी। बताया गया है कि पांच मंजिला इस बंगले में तमाम सुख—सुविधाएं जुटाई गई है। शादी के लिए एंटीलिया की सजावट के बाद ईशा अंबानी के नए घर यानी ससुराल गुलीटा बंगला भी उनके स्वागत के लिए सज चुका है। एंटीलिया में बुधवार को आनंद पीरामल व ईशा अंबानी की शादी के वैवाहिक कार्यक्रम हुए।
बगड़ स्थित पीरामल एजुकेशन ट्रस्ट के निदेशक रवि कुमार ओझा ने बताया कि अजय पीरामल का बंगला महाबलेश्वर पीरामल है जो कि एक आलीशान ईमारत है। आनंद पीरामल व ईशा अंबानी शादी के बाद नए घर गुलीटा में ही रहेंगे और ईशा अंबानी की शादी के बाद उनका नया एड्रेस एंटीलिया की जगह वर्ली का गुलीटा होगा। गुलीटा को ईशा अंबानी के स्वागत के लिए विशेष रूप से सजाया गया है। ईशा अंबानी का घर एंटीलिया देश का सबसे महंगा घर है लेकिन उनका यह नया घर भी कम नहीं है।
452 करोड़ रुपए में खरीदा
आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने यह प्रॉपर्टी साल 2012 में हिंदुस्तान यूनिलीवर से 452 करोड़ रुपए में खरीदा था। हालांकि कंस्ट्रक्शन के बाद इसकी कीमत बढ़ गई है। शादी के बाद यह जोड़ा इसी पांच मंजिला बंगले में शिफ्ट हो जाएगा।
शादी का उपहार दिया
ट्रस्ट के निदेशक ओझा के अनुसार अजय पीरामल की तरफ से बेटे और बहू को गिफ्ट
अजय पीरामल और डॉ स्वाति पीरामल की तरफ से अपने बेटे आनंद पीरामल और बहू ईशा अंबानी को पांच मंजिला बंगला गिफ्ट किया गया है। 10 अरब डॉलर के पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल ने साल 2012 में हिंदुस्तान यूनिलीवर से यह प्रॉपर्टी खरीदी थी। अजय पीरामल फार्मास्यूटिकल, फाइनेंशियल सर्विसेज, रियल एस्टेट, इंफॉर्मेशन सर्विस और ग्लास पैकेजिंग के बिजनेस में है।

Home / Jaipur / ईशा हाल बनकर तैयार हुए पांच मंजिला गुलीटा में रहेगी आनंद के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो