scriptराज्य से कोरोना संक्रमण में राहत की खबर | News of relief in corona infection from the state | Patrika News
जयपुर

राज्य से कोरोना संक्रमण में राहत की खबर

राज्य से कोरोना संक्रमण में राहत की खबर 100 से कम रहा नए मरीजों का आंकड़ा राज्य से मिले 97 नए कोरोना पॉजिटिव कोरोना से एक की मौत 14 जिलों से नहीं मिला कोई मरीज

जयपुरFeb 06, 2021 / 07:30 pm

Tasneem Khan

 News of relief in corona infection from the state

News of relief in corona infection from the state

Jaipur राज्य से भी कोरोना संक्रमण से राहत की खबर है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक दो दिनों बाद एक बार फिर नए मरीजों की संख्या 100 से कम दर्ज की गई है। शनिवार को राज्य में 97 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। वहीं 14 जिलों से एक भी मरीज सामने नहीं आया है। वहीं एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है। अब तक इस महामारी से 2772 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 3 लाख 13 हजार 819 लोग इस संक्रमण को मात देकर ठीक हो चुके हैं। फिलहाल राज्य में 1527 एक्टिव केस ही बचे हैं। इससे भी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।
इन जिलों में नहीं मिला कोई मरीज
टोंक, सिरोही, सवाईमाधोपुर, झुंझुनूं, जालौर, हनुमानगढ़, डूंगरपुर, धौलपुर, चूरू, दौसा, बीकानेर, भरतपुर, बाड़मेर, बारां से काई कोरोना पॉजिटिव दर्ज नहीं किया गया है।

यहां से मिले संक्रमित
कोरोना के कोटा से 16, जयपुर से 16, जोधपुर 12, उदयपुर 8, भीलवाड़ा 7, झालावाड़ 7, बारां 6, सीकर 5, राजसमंद 4, नागौर 3, पाली 2, अजमेर 2, चित्तौड़गढ़ 2, जैसलमेर 2, बूंदी 1, श्रीगंगानगर 1, करौली 1, अलवर 1, प्रतापगढ़ से 1 नया मरीज मिला है।
यहां हुई मौत

जोधपुर जिले में एक कोरोना पॉजिटिव की मौत दर्ज हुई है।

Home / Jaipur / राज्य से कोरोना संक्रमण में राहत की खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो