scriptइंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले तीन दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल | news zeland cricket | Patrika News
जयपुर

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले तीन दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के पहले तीन दिन 18000 दर्शक शामिल होंगे।

जयपुरMay 27, 2021 / 10:54 am

Satish Sharma

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले तीन दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले तीन दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

बॄमघम। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के पहले तीन दिन 18000 दर्शक शामिल होंगे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच में दर्शकों के शामिल होने से भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपिनशिप के फाइनल मुकाबले में दर्शकों के शामिल होने की उम्मीद बंधी है। एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड प्रशासन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में प्रतिदिन 18000 दर्शक शामिल हो सकते हैं। टिकट होल्डर अगले कदम के लिए ई-मेल के जरिए संपर्क कर सकते हैं।
साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चार हजार दर्शकों को शामिल करने की चर्चा चल रही है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो जून से लंदन में होने वाले पहले टेस्ट मैच में 25 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी मिली है। लॉड्र्स क्रिकेट ग्राउंड के प्रशासन ने बयान जारी कर कहा, “ब्रिटेन सरकार ने कोरोना से जुड़े प्रतिबंधों में ढील देने का जो रोडमैप तय किया है । उसके अनुसार, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में दर्शकों की संख्या घटाकर 25 फीसदी की गई है। अगर आपने इस मैच की टिकट ली है तो आपको रिफंड मिल जाएगा।”

Home / Jaipur / इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले तीन दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो