scriptकोरोना संक्रमण के बीच निर्भया स्क्वॉड ने किया ऐसा काम, नहीं रहा खुशी का ठिकाना | Nirbhaya Squad Active Between Corona Infection in Jaipur | Patrika News
जयपुर

कोरोना संक्रमण के बीच निर्भया स्क्वॉड ने किया ऐसा काम, नहीं रहा खुशी का ठिकाना

जयपुर में महिला पुलिसकर्मी की निर्भया स्क्वॉड टीम ने लॉक डाउन के दौरान सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते हुए बुजुर्गों की कुशलक्षेम पूछी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी सुनीता मीना के नेतृत्व में दुर्गापुरा के पास स्थित प्रेम निकेतन वृद्धाश्रम एवं जयपुरिया हॉस्पिटल के पीछे पुष्पांजलि वृद्धाश्रम में निर्भया स्क्वॉड की टीम पहुंची…

जयपुरApr 04, 2020 / 10:57 am

dinesh

nirbhya_squad.jpg
जयपुर। राजधानी जयपुर में महिला पुलिसकर्मी की निर्भया स्क्वॉड टीम ने लॉक डाउन के दौरान सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते हुए बुजुर्गों की कुशलक्षेम पूछी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी सुनीता मीना के नेतृत्व में दुर्गापुरा के पास स्थित प्रेम निकेतन वृद्धाश्रम एवं जयपुरिया हॉस्पिटल के पीछे पुष्पांजलि वृद्धाश्रम में निर्भया स्क्वॉड की टीम पहुंची। टीम ने वहां निवास कर रहे बुजुर्गों को निर्भया स्क्वॉड टीम द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यो के बारे में जानकारी दी।

कोरोना के दौरान सावधानियों के बारे में किया जागरूक
टीम ने बुजुर्गों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उपयोग में लिए जाने वाले मॉस्क एवं सेनेटाइजर भी उपलब्ध करवाए। उनकी दवाइयों और खाने पीने की सामग्री की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली। टीम ने बुजुर्गों को कोरोना संक्रमण के दौरान रखी जाने वाली सावधानियों के बारे में जागरूक किया।

खुशी का नहीं रहा ठिकाना
टीम ने कुशलक्षेम पूछी तो बुजुर्गों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बुजुर्गों ने भी टीम से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यो के बारे में पूछा और टीम के कार्यों की प्रशंसा की। टीम ने पुलिस के हेल्पलाइन नंबर के बारे में बताया और कहा कि आपको किसी भी प्रकार की कोई परेशानी हो तो 100 नंबर डायल करें, पुलिस तत्काल आपकी सेवा में उपस्थित हो जाएगी।

Home / Jaipur / कोरोना संक्रमण के बीच निर्भया स्क्वॉड ने किया ऐसा काम, नहीं रहा खुशी का ठिकाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो