scriptबिहार में नीतिश ही होंगे एनडीए का चेहरा | Nitish will be the face of NDA in Bihar | Patrika News
जयपुर

बिहार में नीतिश ही होंगे एनडीए का चेहरा

नीतीश कुमार ने किया विपक्ष पर हमलाकहा-उनके पास कोई मुद्दा नहीं

जयपुरFeb 24, 2020 / 12:44 pm

Sharad Sharma

बिहार में नीतिश ही होंगे एनडीए का चेहरा

बिहार में नीतिश ही होंगे एनडीए का चेहरा

बिहार में इस साल अक्टूबर—नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ही एनडीए का फेस होंगे। इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले दिनों अपनी यात्रा के दौरान घोषणा की थी। वहीं अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर मुद्दा विहिन राजनीति करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि इस बार एनडीए 200 से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करके एक बार फिर से सरकार बनाएगी।
गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव के पहले भी पटना के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने राज्य की 40 में से 40 सीट जीतने का दावा किया था। ऐसा ही हुआ भी, एक सीट किशनगंज को छोड़कर सभी सीटें एनडीए की झोली में चली गईं। अब विधानसभा चुनाव को लेकर भी नीतीश कुमार ने भविष्यवाणी की है। नीतीश ने ये बात अपने सरकारी आवास पर हुी पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक में कही। नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इस बार बिहार की जनता एनडीए को 243 में से 200 से भी ज्यादा सीटों पर जीत दिलाएगी।
सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में उन्हें वोट पाने की चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि प्रदेश की जनता सही और गलत का चुनाव करना जानती है। इस बार भाजपा, जदयू और लोजपा गठबंधन को बंपर जीत मिलेगी। बैठक में नीतीश कुमार ने विपक्ष पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि उनके पास ना तो कोई मुद्दा है ना ही कोई नीति। महागठबंधन के नेता केवल बिहार की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार ने इस बैठक में पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों से कहा कि वह अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएं ताकि इससे जनता के बीच में एक अच्छा संदेश जाए। नीतीश कुमार के घर पर हुई इस बैठक में 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर भी चर्चा हुई।

Home / Jaipur / बिहार में नीतिश ही होंगे एनडीए का चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो