scriptकोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर गिरी गाज, स्पा-कैफे सीज | No cradle to Corona Guideline, Spa-Cafe Seas | Patrika News
जयपुर

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर गिरी गाज, स्पा-कैफे सीज

लालकोठी इलाके में ग्रेटर नगर निगम की कार्रवाई
 

जयपुरApr 19, 2021 / 11:57 pm

Amit Pareek

मैरिज गार्डन सीज की कार्रवाई करता सतर्कता शाखा का दस्ता।

मैरिज गार्डन सीज की कार्रवाई करता सतर्कता शाखा का दस्ता।

जयपुर. कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करना शहर के एक स्पा और कैफे संचालकों को महंगा पड़ गया। ग्रेटर नगर निगम की ओर से कार्रवाई करते हुए दोनों को 15 दिन के लिए सीज कर दिया गया। उधर, सिरसी रोड स्थित मैरिज गार्डन में निर्धारित संख्या से अधिक लोग मिलने पर उसे सीज किया गया।
जानकारी के अनुसार कार्रवाई लालकोठी स्थित स्पा, कैफे एंड लांउज में कार्रवाई की गई। दोनों को 15 दिन के लिए सीज कर दिया गया। आयुक्त यज्ञ मित्र सिंह देव के निर्देश पर मालवीय नगर जोन उपायुक्त ने यह कार्रवाई की। इसी तरह सतर्कता शाखा की ओर से लालकोठी सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने, शाम 5 बजे तक बाजार बंद करवाने के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान सतर्कता शाखा के कार्मिकों ने सब्जी विक्रेताओं को पाबंद किया कि दुकानों के आगे तयशुदा दूरी पर गोले बनवाएं। बिना मास्क लगाए आए खरीदारों को सामान नहीं दें। इस दौरान एक शराब दुकान पर जुर्माना भी लगाया गया।
मैरिज गार्डन में मिले 175 लोग :

सिरसी रोड स्थित एक मैरिज गार्डन को निर्धारित संख्या से अधिक लोग पाए जाने पर सीज कर दिया गया। मैरिज गार्डन में लगन टीका का कार्यक्रम चल रहा था। उस समय वहां 175 लोग मौजूद थे। मौके की वीडियोग्राफी करवाई गई तथा 5000 रुपए का चालान काटा गया। जिस समय कार्रवाई चल रही थी उस समय बहुत से मेहमान वहां से भाग छूटे।

Home / Jaipur / कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर गिरी गाज, स्पा-कैफे सीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो