scriptजयपुर ठहरे गुजरात कांग्रेस के विधायकों के भ्रमण पर शिकंजा | Now Gujarat Congress MLA will remain in the resort | Patrika News
जयपुर

जयपुर ठहरे गुजरात कांग्रेस के विधायकों के भ्रमण पर शिकंजा

किसी भी कीमत रिसोर्ट्स से बाहर नहीं निकलेंगे विधायक, बुधवार को एक साथ 18 विधायकों के भ्रमण पर आला नेताओं ने जताई थी नाराजगी

जयपुरMar 20, 2020 / 09:49 am

firoz shaifi

congress party

congress party

जयपुर। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच बुधवार को एक साथ भ्रमण पर निकले गुजरात कांग्रेस के 18 विधायकों पर पार्टी के आला नेताओं ने नाराजगी जताई है।

गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राजीव सातव और मुख्यमंत्री अशोर गहलोत ने भी इन विधायकों के भ्रमण पर नाराजगी जताते हुए विधायकों की मेहमान नवाजी और व्यवस्थाओं में लगे नेताओं को साफ निर्देश दिया है कि किसी भी कीमत पर विधायक रिसोर्ट्स से बाहर न निकलें, साथ ही कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सभी विधायक रिसोर्ट्स में भी एक साथ बैठने, खाने और घूमने से परहेज करें।

बताया जाता है कि गुरुवार को दिनभर विधायक अपने-अपने कमरों में ही रहे। ग्रुप में बैठने की बजाए विधायत दो-दो, तीन-तीन की संख्या में बैठक करते नजर आए। व्यवस्थापकों की माने तो अधिकांश विधायक रिसोर्ट्स में सेनिटाइजर और मास्क का उपयोग कर कर रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी शक्ति सिंह गोहिल और भरत सिंह सोलंकी भी विधायकों के साथ रिसोर्ट्स में ही ठहरे हैं।


मॉल में खरीदारी करते हुए नजर आए थे विधायक
दरअसल बुधवार को गुजरात कांग्रेस के 18 विधायकों के एक साथ शहर के कई मॉल में शॉपिंग करने के फोटो और वीडियो वायरल हुए थे। जिस पर रिसोर्ट में ठहरे आला नेताओं ने व्यवस्थापकों को कड़ी फटकार लगाई थी। उसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राजीव सातव ने विधायकों पर कड़ा रुख अपनाते हुए रिसोर्ट से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है।

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद फरोख्त की आशंका के बाद गुजरात कांग्रेस के 67 विधायकों को जयपुर शिफ्ट किया गया था। इन विधायकों को दिल्ली रोड स्थित शिव विलास रिसोर्ट में ठहराया गया है।

Home / Jaipur / जयपुर ठहरे गुजरात कांग्रेस के विधायकों के भ्रमण पर शिकंजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो