scriptशर्मसार: जयपुर में आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार | Nursing men raped her patient in hospital icu during treatment | Patrika News
जयपुर

शर्मसार: जयपुर में आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

वैशाली नगर स्थित निजी हॉस्पिटल का मामला

जयपुरMar 16, 2021 / 11:38 pm

pushpendra shekhawat

a1.jpg
जयपुर। वैशाली नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला मरीज ने छेड़छाड़ करने की बात बताई, जो भी बलात्कार की श्रेणी में आती है। चित्रकूट थाना पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर अनुसंधान के बाद मंगलवार रात को आरोपी नर्सिंगकर्मी को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि सोमवार को निजी हॉस्पिटल में बीमार होने पर महिला का ऑपरेशन किया गया था। सोमवार रात को महिला मरीज का पति क्षेत्र में घर होने पर वहां चला गया। आइसीयू में भर्ती महिला के ऑक्सीजन लग रही थी और वह बेसुध थी। देर रात को मेल नर्सिंग स्टाफ के सदस्य ने महिला से छेड़छाड़ की। तब महिला अद्र्धचेतना में थी।
महिला मरीज ने मंगलवार सुबह पति के हॉस्पिटल पहुंचने पर उसे कागज पर लिखकर नर्सिंगकर्मी द्वारा की गई करतूत की जानकारी दी। तब परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि हॉस्पिटल में बाहर की तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। आइसीयू में कैमरे नहीं हैं।
महिला मरीज से बलात्कार के मामले में आरोपी नर्सिंगकर्मी को गिरफ्तार किया है। आइसीयू में महिला स्टाफ भी उपस्थित थी। लेकिन आरोपी महिला स्टाफ को महिला मरीज के पास भेजने की बजाय खुद उसके पास गया था।
प्रदीप मोहन शर्मा, डीसीपी वेस्ट, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट

Home / Jaipur / शर्मसार: जयपुर में आइसीयू में भर्ती महिला मरीज से बलात्कार, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो