scriptयुवती को चलती कार से फेंका, दुष्कर्म की आशंका | Car riders throw out girl on Lohia gate doubt of rape | Patrika News
फर्रुखाबाद

युवती को चलती कार से फेंका, दुष्कर्म की आशंका

लड़की के मोबाइल से मिले नंबर से परिजनों को सूचना दी गई।
 

फर्रुखाबादDec 03, 2017 / 08:47 pm

Ashish Pandey

Car riders throw out girl

Car riders throw out girl

फर्रुखाबाद. जिले में उस समय मानवता शर्मसार हो गई जब संदिग्ध हालत में जख्मी छात्रा को कार सवार लोग लोहिया अस्पताल के गेट के सामने फेंककर फरार हो गए। काफी समय बाद लोगों की सूचना पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। लोहिया अस्पताल की नाक के नीचे बनी पुलिस चौकी को जानकारी तक नहीं हुई। लोहिया अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जाँच पड़ताल की। लड़की के मोबाइल से मिले नंबर से परिजनों को सूचना दी गई।
थाना कमालगंज के एक ग्राम निवासी 20 वर्षीय छात्रा सुबह लगभग 11 बजे अपने घर से राशन लेने के लिए निकली थी, लेकिन वह घर नही पंहुची। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला उसके बाद से परिजनों ने अपने सभी रिश्तेदारों के यहां पर फोन करके जानकारी ली, उन लोगों को निराशा ही हाथ लगी। वहीं कुछ लोग कार पर सवार हो कर आए और उसे लोहिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के बाहर छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल कर्मियों ने गम्भीर रूप से घायल व डरी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती किया। युवती के हाथ में चोट लगी हुई थी। उसके कपड़े खून से सने हुए दिखाई दे रहे थे उसको देखने से यही मालूम हो रहा था कि उसके साथ कोई अनहोनी न हुई हो। डॉ0 मनोज रतमेले ने उसका उपचार कर उसे महिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
छात्रा के पास मिले एक मोबाइल नम्बर से अस्पताल कर्मियों ने उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पिता व भाई अस्पताल पंहुचे। उन्होंने बताया कि वह फतेहगढ़ के एक कालेज में एमए की छात्रा है। हम सभी लोग घर पर थे आखिर उसके साथ किसने क्या किया। अभी जांच के बाद ही पता चल सकेगा। सूचना पर आवास विकास चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ मौके पर पंहुचे और जाँच पड़ताल की। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है। जब युवती होश में आयेगी तभी पूरी घटना का खुलासा हो सकेगा।
डॉ0 मनोज रतमेले ने बताया कि छात्रा के सिर व पैर में चोट लगी है। उसका महिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया है।
कार सवार कौन लोग थे, क्यो? छोड़कर भाग गए युवती को
एमए की छात्रा को घायल अवस्था मे राममनोहर लोहिया अस्पताल में छोड़कर भाग गए। अस्पताल के कर्मचारी उनका परिचय ही पूछते रहे गए, लेकिन वह लोग उसको छोड़ कर चले गए। यदि पुलिस कार्यवाही परिजनों के अनुसार करना चाहती है तो वह लोहिया अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे से कार सवार लोगों को पहचाना जा सकता है। तभी सच्चाई सामने आएगी की लड़की के साथ क्या-क्या हुआ। अभी तो परिजनों ने उसका इलाज कराने के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

Home / Farrukhabad / युवती को चलती कार से फेंका, दुष्कर्म की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो