scriptज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले में एक मुख्य अभियुक्त और गिरफ्तार | One of the main accused in the robbery case at the jewelery shop and a | Patrika News
जयपुर

ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले में एक मुख्य अभियुक्त और गिरफ्तार

चार बदमाशों को पहले ही पकड़ा जा चुका है

जयपुरJul 11, 2021 / 05:01 pm

Lalit Tiwari

ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले में एक मुख्य अभियुक्त और गिरफ्तार

ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले में एक मुख्य अभियुक्त और गिरफ्तार

चौमू थाना पुलिस ने दिनदहाड़े हुए एक ज्वैलरी शॉप पर हुई डकैती के मामले में एक मुख्य अभियुक्त को और पकड़ा हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 11 अप्रेल को परिवादी चौमूं निवासी अर्जुन सोनी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उसकी बापू बाजार कसाइयों की मोरी में स्थित ज्वैलरी की शॉप पर भतीजा काव्य के साथ बैठा था। तभी पांच नकाबपोश दो अलग अलग बाइक पर आए और पिस्टल दिखाकर टेप से मेरा हाथ और मुंह बंद कर दिया। भताजी से मारपीट की। इसके बाद वह अलमारी में रखे बारह लाख बाइस हजार पांच सौ रुपए, 24 कैरेट शुद्व सोना 500 ग्राम ले गए। इसी तरह ग्राहकों को 480 ग्राम सोना और चांदी के जेवर ले गए। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने मुख्य सरगना सुमेर सिंह, शशांक पांडे, महेश कुमार और सुनार ललित सोनी को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे आरोपी लक्ष्मणगढ़ सीकर निवासी योगेन्द्र सिंह मुण्ड (21) पुत्र रणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद बंटवारा होने के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर फरारी काट रहा था। पुलिस आरोपी से माल बरामद करने के प्रयास कर रही हैं। आरोप के खिलाफ करीब 4 मुकदमें मारपीट और हत्या के दर्ज चल रहे हैं।

Home / Jaipur / ज्वैलरी शॉप पर डकैती मामले में एक मुख्य अभियुक्त और गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो