scriptघायल मां की हालत गंभीर, नहीं मिल रही कोई मदद | one sided love...women crime in jaipur | Patrika News
जयपुर

घायल मां की हालत गंभीर, नहीं मिल रही कोई मदद

गरीब परिवार को उपचार कराना पड़ रहा महंगा
एकतरफा प्यार में युवक ने किया था हमला, युवती की हो चुकी मौत

जयपुरSep 05, 2018 / 12:48 am

Ajay Sharma

boyfriend ne ladki ko chaku mara

boyfriend ne ladki ko chaku mara

जयपुर. गलता गेट क्षेत्र में एक तरफा प्यार के चलते युवक के किए हमले से बेटी को बचाने के प्रयास में गंभीर घायल हुई महिला की एसएमएस अस्पताल में तबीयत गंभीर बनी हुई है। घायल अख्तरी बानो के बेटा सलमान बार-बार चिकित्सकों से उसकी मां की जान बचाने की गुहार लगा रहा है। सलमान ने बताया कि परवारजनों ने सात यूनिट रक्त की व्यवस्था तो कर दी है। अन्य परिजन भी खून देने को तैयार हैं। अस्पताल से उन्हें एक यूनिट भी खून नहीं मिला है। उसने कहा कि गरीब परिवार है, मां का क्या कसूर था। करीब 70—80 हजार रुपए इलाज में खर्च हो चुके हैं। उसने आरोप लगाया कि मां के इलाज की सभी दवाइयां बाहर से लाई जा रही हैं।
आरोपी न्यायालय में पेश

उसने बताया कि हमलावर का अभी तक उन्होंने चेहरा तक नहीं देखा है। एक बार एक युवक चलते रास्ते घर पर आया और बहन से शादी करने की बात कहने लगा। उसके परिवार को जानते तक नहीं थे। उसे शादी से इनकार कर भेज दिया था। हमलावर वही युवक है या अन्य कोई, उसका चेहरा देखने के बाद ही पता चलेगा। उधर, पुलिस ने हमलावर शकील को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
गौरतलब है कि आरोपी शकील 20 अगस्त को ही दुबई से लौटा था और खुशनसीवा को शादी करने का प्रस्ताव दिया। खुशनसीवा ने शादी करने से इनकार कर दिया तो आरोपी दो दिन पहले ही उसके घर पहुंचा और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे खुशनसीवा की मौत हो गई। बेटी को मां बचाने आई तो उस पर भी ताबड़तोड़ चाकू से वार कर भाग गया था। खुशनसीवा का भाई आशिफ छत पर भाग जाने के कारण बच गया था। बाद में लोगों ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया था

Home / Jaipur / घायल मां की हालत गंभीर, नहीं मिल रही कोई मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो