scriptराजस्थान के एक विधायक ऐसे भी, जो करते हैं अनोखा काम | One such MLA from Rajasthan, who does unique work | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के एक विधायक ऐसे भी, जो करते हैं अनोखा काम

— अपनी मांगों को मनवाने के लिए दिनभर सेंट्रल पार्क में दौड़े निर्दलीय विधायक यादव
– पेपर लीक मामले में बड़ी मछलियों पर हो कार्रवाई

जयपुरFeb 07, 2023 / 12:22 pm

Arvind Singh Shaktawat

राजस्थान के एक विधायक ऐसे भी, जो करते हैं अनोखा काम

राजस्थान के एक विधायक ऐसे भी, जो करते हैं अनोखा काम

जयपुर. संकट के समय राज्य की कांग्रेस सरकार के साथ खड़े रहे निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ सोमवार को दिनभर दौड़े। यादव ने विभिन्न मांगों को लेकर सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक सेंट्रल पार्क में दौड़ लगाई। बलजीत यादव एक बार पहले भी ऐसा कर चुके हैं। निर्दलीय विधायक ने सेंट्रल पार्क के 24 चक्कर पूरे किए और दावा किया कि कुल 108 किलोमीटर दौड लगाई।

बलजीत यादव ने कहा कि वे सड़क पर विरोध-प्रदर्शन कर लोगों को परेशान नहीं करना चाहते। इसलिए सेंट्रल पार्क चुना। उन्होंने बताया कि सरकारी नौकरियों में राजस्थान के युवाओं को प्राथमिकता देने और पेपर लीक करने वाले पेपर माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मुख्य मांग है। यादव के साथ उनके कुछ समर्थक भी दौड़े। यादव ने कहा कि पेपर लीक मामले में बड़ी मछलियों पर भी कार्रवाई की जाए। चंबल का पानी उनके विधानसभा क्षेत्र बहरोड़ तक आए। इसके लिए प्रदेश सरकार तेजी से प्रयास करे। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना में आ रही रुकावट के लिए यादव ने केंद्र सरकार की कार्यशैली पर भी नाराजगी जताई है।
यादव की कार्यशैली हमेशा रहती चर्चित
बलजीत यादव की कार्यशैली हमेशा ही चर्चित रहती हैै। राज्य की कांग्रेस सरकार पर संकट का समय हो या िफर राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का मामला हो। वे हर बार कांग्रेस को सपोर्ट करते नजर आते हैं। वहीं, अपनी मांगों को मनवाने के लिए उनको कोई ना कोई आंदोलन भी करने को मजबूर होना पडता है। विधानसभा क्षेत्र में भी वे अपने कामकाज को लेकर चर्चित रहते हैं।

Home / Jaipur / राजस्थान के एक विधायक ऐसे भी, जो करते हैं अनोखा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो