scriptसुपर कार ओनर्स से मिलने और सुपर कार्स देखने का अवसर मिला | Opportunity to meet Super Car Owners and see Super Cars | Patrika News
जयपुर

सुपर कार ओनर्स से मिलने और सुपर कार्स देखने का अवसर मिला

जेकेके में सुपर कार शो के साथ सस्टेन बाय कार्टिस्ट शुरू

जयपुरSep 04, 2021 / 11:49 pm

Rakhi Hajela

सुपर कार ओनर्स से मिलने और सुपर कार्स देखने का अवसर मिला

सुपर कार ओनर्स से मिलने और सुपर कार्स देखने का अवसर मिला


जयपुर। जवाहर कला केंद्र के साथ कार्टिस्ट ने 9 दिवसीय एग्जिबिशन सस्टेन बाय कार्टिस्ट जयपुर पुराने कार के पाट्र्स और ऑटोमोटिव वेस्ट के उपयोग से ऑटो पाट्र्स की अपसाइकलिंग को बढ़ावा देने और डिजाइनर फर्नीचर को क्यूरेट करने के लिए एक पहल की शुरुआत शनिवार से की। यह एग्जिबिशन 12 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। पहले दिन द ऐस क्लब ने सुपरकार शो का आयोजन किया। सुपर कारों को जेकेके की महानिदेशक मुग्धा सिन्हा, आरपीएससी सदस्य डॉ. संगीता आर्य और फाउंडर कार्टिस्ट हिमांशु जांगिड़ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस शो में ऑडी,3 कैब्रियोलेट, जगुआर एक्सकेआर, बीएमडब्ल्यू एक्स1 एसटीजी 2, स्कोडा ऑक्टेविया टीएसआई एसटीजी 2, जीप रैंगलर रूबिकॉर्न, ऑडी,6 3.0 टी स्टेज 2,वोल्वो एस90 ब्लैक एडिशन एसटीजी 1 और बीएमडब्ल्यू 320डी एम एसटीजी1 सुपर कार्स प्रदर्शित की गईं। कारों को 1 घंटे के लिए प्रदर्शित किया गया, इस दौरान विजिटर्स को कार्स को देखने, तस्वीरें क्लिक करने और कार ओनर्स से मिलने का अवसर मिला। इसके अलावा, जेकेके परिसर में विभिन्न जगहों पर कार आर्ट इंस्टॉलेशंस को भी प्रदर्शित किया गया है।

Home / Jaipur / सुपर कार ओनर्स से मिलने और सुपर कार्स देखने का अवसर मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो