script6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी जयपुर में अरेस्ट, 2 हत्या के मामले में काट चुका 5 साल जेल, रह रहा था लिव इन में | rape an innocent girl in jaipur: police arrested the rapist | Patrika News
जयपुर

6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी जयपुर में अरेस्ट, 2 हत्या के मामले में काट चुका 5 साल जेल, रह रहा था लिव इन में

पीडि़त बच्ची ने कहा- जलाल अंकल तब उठा ले गया था, जब वह अपनी मां के साथ रामनिवास बाग में सो रही थी। वहीं, स्थानीय थाना पुलिस की निगरानी में भी नहीं था ये दरिंदा…

जयपुरMar 26, 2017 / 07:52 pm

vijay ram

crime

crime

जयपुर के रामनिवास बाग में 6 साल की मासूम से हुई दरिंदगी मामले में मुख्य आरोपी अरेस्ट कर लिया गया है। पीडि़त बच्ची की निशानदेही पर रविवार को पुलिस ने जलालुद्दीन उर्फ जलाल उर्फ दलाल कुरैशी (37) बासबदनपुरा इमामखाना निवासी को धर दबोचा।

उसे अरेस्ट किए जाने पूर्व यहां खानाबदोश दो महिलाओं ने भी जलाल के साथ पीडि़ता को देखे जाने की पुष्टि की थी। जिसके बाद डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर पुलिस ने पड़ताल की। पकड़े जाने पर पूछताछ में जलाल ने कुबूला कि 24 मार्च की रात को बालिका की मां और उसके ग्रुप में अन्य लोगों ने खूब शराब पी। इसके बाद सब सो गए।

ऐसे दुष्कर्म कर फुटपाथ पर छोड़ गया था: दरिंदा बोला

रात करीब एक बजे अपनी मां के साथ वह बालिका सो रही थी। नशे में धुत्त होने के कारण उसकी मां गहरी नींद में थी। मौका देख मैं बालिका को कंबल सहित उठा ले गया। बालिका जाग गई, लेकिन थपथपा कर सुलाते हुए उसे करीब आधा किलोमीटर दूर सुनसान जगह ले गया और पानी पिलाया। फिर उससे दुष्कर्म कर एसएमएस अस्पताल के बांगड़ भवन के सामने फुटपाथ पर सो रही रानी के पास जाकर सो गया था।

2 हत्या के मामले में काट चुका 5 साल जेल, रह रहा था लिव इन में
डीसीपी ने बताया कि आरोपित जलाल गलता गेट के ईदगाह क्षेत्र में रहता है। गलता गेट क्षेत्र में रह रही पहली पहली पत्नी से झगड़ा हो गया। पत्नी व बच्चों को छोड़कर करीब दो साल से खानाबदोश की तरह रह रहा है। रामनिवास बाग में ही वह रानी हरिजन नाम की महिला के साथ लिविंग इन रिलेशनशीप में रह रहा है और शादी समारोह में तंदूर व अन्य काम करता है।

Read: जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार
काम नहीं मिलने पर भीख भी मांगता है। आरोपित गलता गेट क्षेत्र में ही दो हत्या करने के मामले में गिरफ्तार हो चुका। पांच वर्ष जेल में भी रहा, लेकिन बाद में बरी हो गया। रामगंज, कोतवाली और सांगानेर में वाहन चोरी व आम्र्स एक्ट के प्रकरण दर्ज हैं।

Home / Jaipur / 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी जयपुर में अरेस्ट, 2 हत्या के मामले में काट चुका 5 साल जेल, रह रहा था लिव इन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो