scriptपत्रिका जनादेश यात्रा ने किया 500 किमी का सफर, आज इन लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगा रथ | Patrika Janadesh Yatra travelled 500 km, today the chariot will reach these Lok Sabha constituencies | Patrika News
जयपुर

पत्रिका जनादेश यात्रा ने किया 500 किमी का सफर, आज इन लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगा रथ

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान पत्रिका की ओर से ‘हर वोट मायने रखता है’ संदेश के साथ जयपुर से रवाना जनादेश यात्रा रथ सात लोकसभा क्षेत्रों से होते हुए 500 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर मंगलवार को भरतपुर पहुंच गया।

जयपुरApr 17, 2024 / 10:06 am

Omprakash Dhaka

Lok sabha election 2024 Patrika Janadesh Yatra Festival 500 Kilometer Journey
Patrika Janadesh Yatra : राजस्थान पत्रिका की ओर से ‘हर वोट मायने रखता है’ संदेश के साथ जयपुर से रवाना जनादेश यात्रा रथ सात लोकसभा क्षेत्रों से होते हुए 500 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर मंगलवार को भरतपुर पहुंच गया। बुधवार को यात्रा करौली और गंगापुर जिलों में पहुंचेगी। यात्रा के दौरान जगह-जगह पत्रिका टीम ने मतदाताओं से संवाद कर उन्हें मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई। लोगों ने पत्रिका जनादेश यात्रा रथ के साथ सेल्फी ली, वहीं रंगोली सजाकर व पुष्पवर्षा कर यात्रा का स्वागत किया। कलाकारों ने भी लोकगीतों के माध्यम से मतदान का संदेश दिया।
महुआ: पत्रिका जनादेश यात्रा रथ के पहुंचने पर तहसीलदार हरकेश मीणा ने मतदाताओं को निर्भीक व निडर होकर अवश्य मतदान करने की शपथ दिलाई। वहीं निर्वाचन टीम से जुड़े कलाकारों ने ढोलक की ताल और हारमोनियम की धुन के साथ “तौय मैं समझा रही भरतार बूथ पे वोट डालवे जाना है” “सुनो भैया सुनो री बहना छोड़ के सारे काम करेंगे मतदान” जैसे लोकगीतों के माध्यम से मतदान का संदेश दिया।
अलवर: पत्रिका जनादेश रथ पहुंचने पर मतदान की शपथ दिलाने के बाद लोगों से संवाद किया गया, जिसमें मतदाताओं ने संकल्प जताया कि हम उस प्रत्याशी का चयन करेंगे जो हमारे मुद्दों की बात करेगा। लोगों ने मांग उठाई कि सरकारी नौकरियां अधिक निकाली जाएं रेलवे में भी भर्तियां अधिक की जाएं। छात्राओं ने महिला सुरक्षा बढ़ाने व महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कदम उठाने की मांग की, शिक्षाविदों ने कहा कि सरकारी भर्तियां कम निकलने से छात्रों का मनोबल कम होता है। भर्तियां होने से पहले ही पेपर लीक हो जाते हैं, जिनको रोकने के लिए कठोर कानून बनना चाहिए।
भरतपुर: पत्रिका जनादेश यात्रा में शामिल लोगों ने कहा कि वोट देना हमारा अधिकार है। सभी ने कहा कि वह तो मतदान करेंगे ही, पड़ोसी, दोस्तों, रिश्तेदारों को भी बूथ तक ले जाएंगे। अपना कर्तव्य निभाने और सबसे मतदान कराने के संकल्प को दोहराते हुए ईमानदार और स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को सांसद बनाने का कहा।

Home / Jaipur / पत्रिका जनादेश यात्रा ने किया 500 किमी का सफर, आज इन लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगा रथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो