scriptPawan Kheda's attack on BJP regarding Lal Diary | खेड़ा की भाजपा को चुनौती, लाल डायरी सामने लाएं, उसमें संजीवनी का नाम होगा | Patrika News

खेड़ा की भाजपा को चुनौती, लाल डायरी सामने लाएं, उसमें संजीवनी का नाम होगा

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2023 10:14:51 pm

Submitted by:

firoz shaifi

-कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा, कौनसा बटन दबाने से ईडी और सीबीआई नरेंद्र तोमर के घर जाएगी

lal_dairy_1.jpg

जयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने एक-दूसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं। शनिवार को जयपुर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार और भाजपा पर जुबानी हमले किए।


इधर प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लाल डायरी का जिक्र करने करने के सवाल पर पवन खेड़ा ने कहा कि मेरी भाजपा नेताओं को चुनौती है कि लाल डायरी को सामने लेकर आइए अगर उस लाल डायरी में संजीवनी घोटाले का जिक्र होगा।

भाजपा के नेता केवल लाल डायरी की बात कर रहे हैं, डायरी सामने नहीं ला रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि लाल डायरी में उनके काले चिट्ठे हैं। खेड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि कौनसा बटन दबाने से ईडी और सीबीआई नरेंद्र तोमर के घर जाएगी।


पवन खेड़ा ने कहा कि राजस्थान में आधा दर्जन से ज्यादा केंद्रीय मंत्री और कई राज्यों के मुख्यमंत्री प्रचार कर रहे हैं लेकिन किसी के पास भी गहलोत सरकार के गुड गवर्नेंस का तोड़ नहीं है।

पिछले चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र में जो वादे हमने किए थे उनमें से 97 फ़ीसदी वादे पूरे किए हैं और इसीलिए प्रदेश की जनता का भरोसा कांग्रेस सरकार पर है। खेड़ा ने कहा कि राजस्थान में वो केंद्रीय मंत्री भी भाषण दे रहे हैं जो अपने बेटे से गांजे की खेती करवाते हैं।


भाजपा के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं बचा है, इसलिए केंद्रीय मंत्रियों से लेकर भाजपा के तमाम नेता हिंदू मुसलमान कर ध्रुवीकरण की राजनीति पर उतर आए हैं। खेड़ा ने कहा कि भाजपा के दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री जहां पर आकर कानून व्यवस्था की बात करते हैं लेकिन उनके खुद के राज्यों में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है।

महेश नगर के 80 फीट रोड पर कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के समर्थन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार रात जनसभा कर शर्मा को जिताने की अपील की।

ट्रेंडिंग वीडियो