scriptराहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं, आम इंसान बोले तो जेल हो जाती है : पायल रोहतगी | Payal Rohatgi: Rahul Gandhi can say anything, but common man get jail | Patrika News
जयपुर

राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं, आम इंसान बोले तो जेल हो जाती है : पायल रोहतगी

Jaipur News: बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अब कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा,  आरोप लगाते हुए कहा मुझे कांग्रेस के इशारे पर जेल भेजा गया
 

जयपुरDec 19, 2019 / 03:02 pm

Deepshikha Vashista

Payal Rohtagi PC

राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं, आम इंसान बोले तो जेल हो जाती है : पायल रोहतगी

जयपुर. बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अब कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री को चोर कह सकते हैं। वह कह सकते हैं कि मैं राहुल सावरकर नहीं हूं, वह कुछ भी कह दें, उन पर कार्रवाई नहीं होगी लेकिन आम व्यक्ति विचार रख दे तो उसे जेल में डाल दिया जाता है।
नेहरू परिवार की महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में जमानत मिलने के बाद पायल ने बुधवार को यहां एक होटल में पत्रकारों से बात की। इसमें पायल ने कहा, मैं तो अभिव्यक्ति की आजादी के तहत बात कह रही थी। कांग्रेस के इशारे पर मुझे जेल भेजा गया। मामले में मैं तो पहले भी माफी मांग चुकी हूं और अब भी मांग रही हूं लेकिन इतना बड़ा अपराध नहीं किया कि पुलिस जेल में ही बंद कर दे। वह भी हत्या के जुर्म में सजा काट रहे पांच अपराधियों के साथ।

दूसरे वीडियो पर ध्यान क्यों नहीं

पायल ने कहा कि मैंने वह वीडियो तब बनाया था, जब ट्रिपल तलाक संबंधी बिल पास होना था। कांग्रेस इस बिल का विरोध कर रही थी जबकि वह महिला हित की बातें करती है। तभी पता चला कि मेरे खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। मैंने माफी का वीडियो भी अपलोड किया लेकिन उस पर किसी की नजर ही नहीं गई।
यह भी पढ़ें

बिग बॉस फेम पायल रोहतगी आएंगी जयपुर, मीडिया से होंगी रूबरू, भाजपा नेताओं से करेंगी मुलाकात!


हार्डकोर अपराधी की तरह बर्ताव

बूंदी. पायल ने बुधवार को बूंदी में पत्रकारों से बातचीत में कहा, पुलिस ने कांग्रेस सरकार के इशारे पर कार्रवाई की। हर सवाल का जवाब देने के बावजूद बूंदी पुलिस मुझे अहमदाबाद से पकड़ लाई। कोर्ट में पेश करने से पहले हार्डकोर अपराधियों की तरह रातभर कोटा के थाने में रखा। बाद में हत्या की आरोपी महिलाओं के साथ रहने पर मजबूर किया।

Home / Jaipur / राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं, आम इंसान बोले तो जेल हो जाती है : पायल रोहतगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो