scriptपीसीसी चीफ डोटासरा दिल्ली पहुंचे, एआईसीसी की बैठक में होंगे शामिल | PCC Chief Dotasara reaches Delhi will attend aICC meeting | Patrika News
जयपुर

पीसीसी चीफ डोटासरा दिल्ली पहुंचे, एआईसीसी की बैठक में होंगे शामिल

कल सुबह 10.30 बजे एआईसीसी मुख्यालय में होगी बैठक, सभी राज्यों के पीसीसी चीफ, प्रदेश प्रभारियों और राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक

जयपुरOct 25, 2021 / 05:51 pm

firoz shaifi

govind dotasara

govind dotasara

जयपुर। महंगाई के खिलाफ राष्ट्रव्यापी जनजागरण अभियान, कांग्रेस सदस्यता अभियान और आगामी कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में रणनीति तय करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से मंगलवार 26 जून को एआईसीसी में बुलाई गई पार्टी प्रदेशाध्यक्षों, प्रदेश प्रभारियों और राष्ट्रीय महासचिवों की संयुक्त बैठक में शिरकत करने के लिए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सोमवार को दिल्ली पहुंच गए हैं।

डोटासरा अपरान्ह 4 बजे दिल्ली पहुंचे, जहां उनका कई नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। वहीं मंगलवार सुबह 10.30 बजे एआईसीसी में होने वाली बैठक में राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन भी शरीक होंगे इसके अलावा हाल ही में गुजरात के प्रभारी बनाए गए राज्य के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और पंजाब के प्रभारी बनाए गए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी प्रभारी के नाते इस बैठक में शामिल होंगे।

बैठक में सभी राज्यों में 14 नवंबर से 29 नवंबर तक महंगाई के खिलाफ विरोध पखवाड़ा मनाने को लेकर विशेष फोकस रहने वाला है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।

Home / Jaipur / पीसीसी चीफ डोटासरा दिल्ली पहुंचे, एआईसीसी की बैठक में होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो