डीजे बंद कराने गई पुलिस पर हमला, वर्दी फाड़ी, मोबाइल छीना

डीजे बंद कराने गई पुलिस पर हमला, वर्दी फाड़ी, मोबाइल छीना

neha soni | Publish: Feb, 18 2019 03:05:38 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

डीजे बंद कराने गई पुलिस पर हमला, वर्दी फाड़ी, मोबाइल छीना

जयपुर. सिंवार मोड़. सिरसी की कॉलोनी में डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस से कहासुनी होने पर कुछ लोगों ने हमला कर वर्दी फाड़ दी और मोबाइल छीन लिया, एक सिपाही के चोट आई है। मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि मां वैष्णो नगर में शनिवार रात एक बजे टेन्ट में बहुत तेज आवाज में डीजे बज रहा था। वहां पर कुछ लोग शराब पी रहे थे और डीजे पर नाच रहे थे। इस पर कॉलोनी के कुछ लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी। सूचना पर चेतक में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। डीजे बंद करने के लिए कहा तो वहां मौजूद लोग पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करने लगे। चेतक चालक कांस्टेबल गुरुदयाल, हैड कांस्टेबल मुन्नाराम, कांस्टेबल महेश, रामसिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी।
पुलिसकर्मियों ने सूचना पुलिस कंन्ट्रोल रूम को दी। सूचना पर करणी विहार, बनीपार्क, बगरू व भांकरोटा पुलिस थाने का जाप्ता पहुंचा।
जाप्ते को देखकर आरोपी गाडिय़ां लेकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर कार में सवार सीकर के रतनपुरा, अमावती गांव हाल रींगस के प्रजापति मोहल्ला निवासी भवानी सिंह राजपूत, झोटवाड़ा के प्रेम नगर निवासी कुलदीप सिंह राठौड़ को दबोच लिया। कानसिंह शेखावत व अन्य आरोपी दूसरी गाड़ी में सवार होकर भाग गए। हमले में चेतक चालक गुरुदयाल के चोटें आई है। पुलिस ने मारपीट, चोरी व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned