scriptपृथ्वीराज नगर के लोगों की राह होगी सुगम, मिलेगा सुरक्षित यातायात | People of Prithviraj Nagar will get easy access | Patrika News
जयपुर

पृथ्वीराज नगर के लोगों की राह होगी सुगम, मिलेगा सुरक्षित यातायात

जेडीए ने एचटी लाइन के नीचे सड़क निर्माण किया शुरूबाधा बन रहे 100 अतिक्रमण-स्ट्रक्चर को किया ध्वस्त

जयपुरJan 18, 2021 / 12:17 am

Amit Pareek

अतिक्रमण हटाते जेडीए दस्ता।

अतिक्रमण हटाते जेडीए दस्ता।

जयपुर. जेडीए ने पृथ्वीराज नगर में लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। जेडीए की ओर से पृथ्वीराज नगर में हाईटेंशन लाइन के नीचे सेफ्टी कॉरिडोर छोड़ते हुए सड़क निर्माण शुरू कर दिया गया है।
जयपुर विकास आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से पृथ्वीराज नगर (दक्षिण-2) में न्यू सांगानेर रोड (मानसरोवर) से विधानसभा नगर (इस्कॉन रोड) तक एचटी लाइन के नीचे सड़क सीमा में आ रहे सौ से ज्यादा अतिक्रमण और स्ट्रक्चर को हटाकर सड़क निर्माण करवाया जा रहा है। जेडीए के अधिशासी अभियंता निर्मल गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से दो किमी के दायरे में आ रहे मकान, दुकान, चारदीवारी, दीवार एवं अन्य निर्माण को हटाकर एचटी लाइन सेफ्टी कॉरिडोर छोड़ते हुए दो लेन में सड़क निर्माण शुरू कर दिया गया है।
ये होगा फायदा
निदेशक अभियांत्रिकी (द्वितीय) वीएस सुंडा ने बताया कि इस सड़क के बनने से मानसरोवर से इस्कॉन रोड, पत्रकार कॉलोनी, मुहाना मंडी जाने वालों एवं पृथ्वीराज नगर दक्षिण एवं आसपास के क्षेत्र की 30-40 कॉलोनी के लोगोंं को सुगम एवं सुरक्षित यातायात मिलेगा।

Home / Jaipur / पृथ्वीराज नगर के लोगों की राह होगी सुगम, मिलेगा सुरक्षित यातायात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो