scriptपायलट को उम्मीद, निकाय चुनाव में मिलेगा जनता का आशीर्वाद | People will get blessings in Municipal elections says pilot | Patrika News
जयपुर

पायलट को उम्मीद, निकाय चुनाव में मिलेगा जनता का आशीर्वाद

निकाय चुनाव का घोषणा पत्र जारी करते हुए डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उम्मीद जताई कि निकाय चुनाव में शहरी जनता कांग्रेस पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी।

जयपुरNov 13, 2019 / 06:19 pm

firoz shaifi

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। निकाय चुनाव का घोषणा पत्र जारी करते हुए डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उम्मीद जताई कि निकाय चुनाव में शहरी जनता कांग्रेस पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी।

पायलट ने कहा कि गहलोत सरकार ने अपने पूर्व के कार्यकाल में शहरी विकास के जो काम किए थे, उसी भावना और कमिटमेंट के साथ सरकार अब फिर काम कर रही है। सरकार के बचे चार साल के कार्यकाल में विकास के कामों को और गति देगी।
पायलट ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब केंद्र में मनमोहन सिंह सरकार थी तो जवाहर लाल अरबन रूरल मिशन के तहत हजारों करोड़ के नियम और निवेश के काम हुए लेकिन भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही स्मार्ट सिटी का झुंझुना लोगों को पकड़ा दिया। 6 साल में एक भी शहर का कायाकल्प नहीं हो पाया।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अरबन डवलपमेंट मिशन और मध्यम वर्गीय परिवारों को प्राथमिकता देना हमारी सरकार की पहली जिम्मेदारी है। हमने पहले भी विकास के खूब काम किए हैं और निकाय चुनाव में जीतने के बाद दोगुनी ताकत से जनता के लिए काम करेंगे।
पायलट ने कहा कि 16 नवंबर को मतदान के दिन जनता इस बार तो जरूर ध्यान में रखकर हमें वोट करेगी कि जब-जब भी हम सत्ता में रहे हैं तो हमने शहरी जनता का खूब ख्याल रखा है। हमने सत्ता में आते ही जनहित कारी कानून भी बनाए हैं।

Home / Jaipur / पायलट को उम्मीद, निकाय चुनाव में मिलेगा जनता का आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो