scriptआम जनता को राहत! लगातार पांचवें दिन भी गिरी पेट्रोल डीजल की कीमतें | Petrol Price In Jaipur Today - Petrol Diesel Rate Today | Patrika News
जयपुर

आम जनता को राहत! लगातार पांचवें दिन भी गिरी पेट्रोल डीजल की कीमतें

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 22, 2018 / 04:38 pm

dinesh

Petrol
जयपुर। लगातार पांचवें दिन भी Petrol -Diesel की कीमतों में गिरावट देखी गई है। बीते पांच दिन में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में करीबन एक रुपए प्रतिलीटर तक की कमी आ चुकी है। आज जयपुर में पेट्रोल की कीमतें 81.95 रुपए और डीजल की कीमतें 77.28 रुपए प्रति लीटर तक है।
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में पिछले दिनों कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट के बाद भारतीय तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की है। पिछले 15 दिनों में कच्चे तेल के दाम में करीब 6 डॉलर प्रति बैरल की कमी आई है।
वहीं देश के अन्य भागों में भी पेट्रोल-डीजल के दामों में गिरावट देखी गई। केंद्र सरकार ने सोमवार को बड़ी राहत देते हुए यूपी में पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती की है। इससे लोगों को राहत मिलती हुई नजर आई है। नई दिल्ली सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 30 पैसे की कटौती की गई है। नई दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.44 रुपये प्रति लीटर हो गई है। नोएडा में पेट्रोल के दाम 79.02 रुपये प्रति लीटर हुए है।
यूपी में पेट्रोल के दाम में 29 पैसे की कटौती की गई है तो मुंबई में पेट्रोल 86.91 रुपये प्रति लीटर हुए है। वहीं कोलकाता में पेट्रोल के दाम 86.81 रुपये प्रति लीटर हो गए। चैन्नई में पेट्रोल की कीमत में 32 पैसे प्रति लीटर की कटौती के साथ यहां पर पेट्रोल के दाम 84.64 रुपये प्रति लीटर हुए है।

Home / Jaipur / आम जनता को राहत! लगातार पांचवें दिन भी गिरी पेट्रोल डीजल की कीमतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो