पायलट का परहेज...सिंधिया पर हमले से बचते रहे

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) में विधानसभा उपचुनाव ( Assembly By Elections ) के दौरान पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं ( Election Meetings ) में ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) पर हमले ( Attack ) से परहेज ( Avoided ) करते हुए दिखाई दिए। ( Jaipur News )

By: sanjay kaushik

Published: 29 Oct 2020, 12:55 AM IST

-मप्र उपचुनावों में कांग्रेस प्रचार के लिए पायलट हुए चुनावी सभाओं में शामिल

जयपुर/ग्वालियर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) में विधानसभा उपचुनाव ( Assembly By Elections ) के दौरान पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं ( Election Meetings ) में शामिल तो हुए, लेकिन वे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) पर हमले ( Attack ) से परहेज ( Avoided ) करते हुए दिखाई दिए। ( Jaipur News ) पायलट ने मंगलवार को ग्वालियर चंबल अंचल की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान चार सभाओं को संबोधित किया। इन सीटों पर तत्कालीन कांग्रेस नेता ङ्क्षसधिया का प्रभाव माना जाता है और ङ्क्षसधिया तथा पायलट बेहतर दोस्त भी माने जाते हैं।

-एयरपोर्ट पर मुलाकात भी

कांग्रेस नेता पायलट ने अपने प्रचार के दौरान राज्य की भाजपा सरकार और यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान पर भी हमले बोले, लेकिन ङ्क्षसधिया के बारे में बोलने से वे बचते हुए नजर आए। इस बीच ङ्क्षसधिया और पायलट की मंगलवार को यहां हवाईअड्डे पर कुछ पलों के लिए मुलाकात हुई। दरअसल ङ्क्षसधिया चुनाव प्रचार के लिए कहीं जा रहे थे और उसी समय पायलट ग्वालियर पहुंचे। वे दोनों कुछ वक्त के लिए हवाईअड्डे पर मिले।

-वे अपना काम कर रहे...मैं अपना

पायलट ने बुधवार को यहां मीडिया से चर्चा में ङ्क्षसधिया के साथ मंगलवार को हुई मुलाकात के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि वो (ङ्क्षसधिया) अपना कार्य कर रहे हैं और हम अपना। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में 28 विधानसभा उपचुनावों को लेकर उन्हें जो सूचनाएं मिल रही हैं, उसके अनुसार हमारे प्रत्याशी अच्छे मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में जनकल्याण के लिए बेहतर सरकार की जरूरत है। इसके लिए कांग्रेस की सरकार आवश्यक है।

-पुरानी और बेहतर दोस्ती

ङ्क्षसधिया वर्षों तक कांग्रेस में रहने के बाद इसी वर्ष मार्च माह में भाजपा में शामिल हुए हैं और मध्यप्रदेश से भाजपा के टिकट पर राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुए हैं। राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट के साथ उनकी पुरानी और बेहतर मित्रता मानी जाती है। पायलट ने बुधवार को भी इस अंचल में अनेक चुनावी सभाएं की।

Jyotiraditya Scindia
Show More
sanjay kaushik Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned