scriptसियासी खींचतान के बीच ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ “पायलट आ रहा है” | Pilot is coming top trended on Twitter | Patrika News
जयपुर

सियासी खींचतान के बीच ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ “पायलट आ रहा है”

पायलट समर्थकों ने ट्विटर पर कराया टॉप ट्रेंड, 1 लाख 67 हजार लोग इस मुहिम का हिस्सा बने

जयपुरJun 22, 2021 / 08:02 pm

firoz shaifi

जयपुर। प्रदेश प्रदेश कांग्रेस में जारी जुबानी जंग के बीच मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ट्विटर के टॉप ट्रेंड में छाए रहे। “पायलट आ रहा है” ट्विटर टॉप ट्रेंड रहा? इसमें 1 लाख 67 हजार लोग इस मुहिम का हिस्सा बने, जो कि अब कांग्रेस की सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। “पायलट आ रहा है ट्विटर के जरिए उनके समर्थकों ने सचिन पायलट को प्रधानमंत्री से लेकर कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग कर डाली।

“पायलट आ रहा है टॉप ट्रेंड” मुहिम का हिस्सा बनते हुए कुछ विधायकों ने उनके समर्थन में ट्वीट भी किए और लिखा कि सचिन पायलट वे नेता है जिन्होंने पूरे 5 साल कांग्रेस पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की और उसे सत्ता तक पहुंचाया।
पायलट समर्थक विधायक ने लगाए बड़े हॉर्डिंग्स
सचिन पायलट के समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने गांधीनगर में अपने सरकारी आवास के बाहर बड़े हॉर्डिग्स लगाए हैं जिसमें उन्होंने सचिन पायलट की कई तस्वीरे लगाई हैं। हॉर्डिंग्स में पीसीसी चीफ रहते हैं सचिन पायलट को पुलिस की लाठियां खाते और चोट लगते फोटो प्रदर्शित की गई हैं। तीसरी फोटो में पायलट को पुलिस गला पकड़ कर ऊपर उठा रही है। इन तस्वीरों के जरिए पायलट के संघर्ष को दिखाया गया है।
गुरूवार को जयपुर आ सकते हैं पायलट
बताय़ा जाता है कि रविवार को दिल्ली दौरे पर गए सचिन पायलट गुरूवार शाम को दिल्ली से जयपुर लौट सकते हैं। ट्विटर पर “पायलट आ रहा है” ट्रेंड को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।
pilot_a_raha_hai.jpg

Home / Jaipur / सियासी खींचतान के बीच ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ “पायलट आ रहा है”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो