scriptRajasthan Politics : अब सचिन पायलट के ससुर फारूक अब्दुल्ला ने कहा दूर हो राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी | Pilot's father-in-law Farooq Abdullah said factionalism should go away | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : अब सचिन पायलट के ससुर फारूक अब्दुल्ला ने कहा दूर हो राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी

Rajasthan Politics : दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसी से दूरियां नहीं है। मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले शनिवार दोपहर को सचिन पायलट के ससुर एवं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने कहा राजस्थान कांग्रेस में जल्द गुटबाजी दूर होनी चाहिए।

जयपुरMar 19, 2023 / 10:44 am

Anand Mani Tripathi

farooq.jpg

Rajasthan Politics : दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसी से दूरियां नहीं है। मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले शनिवार दोपहर को सचिन पायलट के ससुर एवं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने कहा राजस्थान कांग्रेस में जल्द गुटबाजी दूर होनी चाहिए। अब्दुल्ला पिंकसिटी प्रेस क्लब में हुए ‘लोकतंत्र और मानव अधिकार’ विषय पर वर्तमान स्थिति और राष्ट्रीय अधिवेशन में संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : सलमान खुर्शीद ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत को लेकर दिया बड़ा बयान

इंडियन मुस्लिम फॉर सिविल राइट्स IMCR राजस्थान चैप्टर की ओर से आयोजित अधिवेशन में पूर्व केंद्रीय मंत्री और ट्रस्टी आईएमसीआर सलमान खुर्शीद भी मौजूद थे। अब्दुल्ला ने कहा कि मुसलमान भी देश में बराबर का हिस्सेदार हैं। अब्दुल्ला ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस सभी नेताओं को साथ लेकर नहीं चली तो राजस्थान कांग्रेस के हाथ से निकल जाएगा। इधर बीएसपी सांसद दानिश अली की ओर से मीडियाकर्मियों पर टिप्पणी करने पर विवाद हो गया। इस बीच अमीन कागजी, रफीक खान ने स्थिति को संभाला। बाद में दानिश अली ने अपने बयान पर खेद जताया।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : क्या हो गया पायलट और गहलोत का समझौता, कांग्रेस से आया बड़ा सियासी अपडेट

खुर्शीद ने कहा कि तीसरे मोर्चे का मतलब आप बंट गए। इसलिए हम चुनाव हारे हैं। भाजपा के अलावा वोट प्रतिशत पचास से साठ है। यदि वो साठ प्रतिशत वोट एक जगह आ जाता है तो उसका गुणात्मक असर पड़ेगा और हम यकीनन जीतेंगे। कांग्रेस के साथ काम कर चुके दलों के अलावा अन्य दलों को एक होना है। ताकि भाजपा से सीधे लड़ सकें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो