scriptदोस्त बनकर तीन साल से खेलता रहा नाबालिग छात्रा की इज्जत से | playing with friends for three years due to respect of minor girl | Patrika News
जयपुर

दोस्त बनकर तीन साल से खेलता रहा नाबालिग छात्रा की इज्जत से

जयपुर (jaipur latest news)के सांगानेर थाना इलाके में एक सत्रह वर्षीय नाबालिग छात्रा (minor girl student)से लगातार तीन साल से देहशोषण करने का मामला सामने आया है।

जयपुरOct 11, 2019 / 01:17 am

Dinesh Gautam

दोस्त बनकर तीन साल से खेलता रहा नाबालिग छात्रा की इज्जत से

दोस्त बनकर तीन साल से खेलता रहा नाबालिग छात्रा की इज्जत से

जयपुर (jaipur latest news)के सांगानेर थाना इलाके में एक सत्रह वर्षीय नाबालिग छात्रा (minor girl student)से लगातार तीन साल से देहशोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि इलाके निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया कि करीब तीन साल पहले दोस्त के जरिए हितेश मीणा से जान-पहचान हुई थी। जिसके साथ धीरे-धीरे नकदीकियां बढ़ने लगी।
एक दिन हितेश मौका पाकर चीलगाड़ी रेस्टोरेंट के पीछे एक दोस्त के फ़्लैट पर ले गया और वहां बलात्कार किया।

इस दौरान हितेश ने पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए। जिसको अपलोड करने की धमकी देकर आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा। 29 सितम्बर को भी हितेश पीड़िता को अक्षयपात्र मंदिर के पास एक फ़्लैट में ले गया और दुष्कर्म किया।
पीड़िता का आरोप है कि हितेश दो तीन पहले घर पर आया और मारपीट कर दुष्कर्म करने प्रयास किया। जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

Home / Jaipur / दोस्त बनकर तीन साल से खेलता रहा नाबालिग छात्रा की इज्जत से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो