scriptप्रधानमंत्री Narendra Modi आज आ रहे Rajasthan, दौरे को लेकर अब आई ये बड़ी अपडेट | PM Narendra Modi Rajasthan Visit Latest News and Updates | Patrika News
जयपुर

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज आ रहे Rajasthan, दौरे को लेकर अब आई ये बड़ी अपडेट

PM Narendra Modi Rajasthan Visit Latest News and Updates – पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा – गुजरात के रास्ते राजस्थान सीमा में करेंगे प्रवेश – देर रात तक पहुंचेंगे प्रधानमंत्री, स्वागत को तैयार भाजपा – 11 किलोमीटर तक मानव श्रृंखला बनाकर करेंगे पुष्पवर्षा – सतीश पूनिया ने बांटे पीले चावल, लोगों को किया आमंत्रित
 

जयपुरSep 30, 2022 / 03:17 pm

Nakul Devarshi

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi Rajasthan Visit Latest News and Updates । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गुजरात दौरे के दौरान राजस्थान की सीमा के आबूरोड की हवाई पट्टी पर महज़ कुछ मिनटों का ठहराव रहेगा। इन्हीं चंद मिनटों के दौरान उनका भव्य और गर्मजोशी से स्वागत करने को प्रदेश भाजपा पूरे ‘लाव-लश्कर’ के साथ तैयार और बेताब है।

 

चंद मिनटों का रहेगा ठहराव

प्रधानमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के तहत वे शाम 5:15 बजे गुजरात के दौरे के तहत दांता हवाई पट्टी पहुंचेंगे, जिसके बाद शाम 5:45 बजे जनसभा में शिरकत करेंगे। यहां आबूरोड-तारंगा हिल रेल लाइन प्रोजेक्ट की शुरुआत के अलावा 7200 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करके प्रधानमंत्री शाम 7 बजे अंबाजी मंदिर पहुंचेंगे। वहां मां अंबा की पूजा के बाद गब्बर महारथी करके रात्रि 8 बजकर 20 पर राजस्थान के सिरोही स्थित आबूरोड के लिए रवाना होंगे।

 

प्रधानमंत्री का रात्रि 8:50 बजे मानपुर हवाई पट्टी पहुंचने का निर्धारित कार्यक्रम बताया गया है। इसी दौरान राजस्थान भाजपा के नेताओं द्वारा उनका स्वागत-अभिनन्दन किया जाएगा। चंद मिनटों बाद ही प्रधानमंत्री रात्रि 8:55 बजे पर विशेष विमान से अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।


पूनिया ने लोगों को बांटे पीले चावल
प्रधानमंत्री के स्वागत को लेकर तैयारियों और व्यवस्थाएं संभालने के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने आबूरोड में पिछले दो दिन मोर्चा सम्भाला हुआ है। उन्होंने शहर के लोगों को पीले चावल बांटकर प्रधानमंत्री के आगमन पर उनके स्वागत कार्यक्रम में शामिल होने की अपील भी की।

 

मानव श्रृंखला और पुष्पवर्षा की तैयारी

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री के गुजरात बॉर्डर पार कर राजस्थान की सीमा में प्रवेश करने तक के करीब 11 किलोमीटर के रास्ते में स्वागत की तैयारी है। इस पूरे रास्ते में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मानव श्रृंखला बनाकर पुष्प वर्षा की जायेगी।

Home / Jaipur / प्रधानमंत्री Narendra Modi आज आ रहे Rajasthan, दौरे को लेकर अब आई ये बड़ी अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो