script48 घंटे के बाद भी BHU IMS के असिस्टेंट प्रोफेसर परेश कुलकर्णी का पता नहीं लगा सकी यूपी पुलिस | UP police could not trace BHU Doctor parsh after 48 hours | Patrika News
वाराणसी

48 घंटे के बाद भी BHU IMS के असिस्टेंट प्रोफेसर परेश कुलकर्णी का पता नहीं लगा सकी यूपी पुलिस

आईएमएस बीएचयू के बायो केमेस्ट्री विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ परेश कुलकर्णी रविवार से ही गायब हैं। पुलिस पता लगाने में जुटी।

वाराणसीApr 10, 2018 / 04:05 pm

Ajay Chaturvedi

up news

48 घंटे के बाद भी BHU IMS के असिस्टेंट प्रोफेसर परेश कुलकर्णी का पता नहीं लगा सकी यूपी पुलिस

वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में नया मामला सामने आया है। इस बार कहीं कोई हंगामा नहीं, कोई मारपीट, हिंसा नहीं, बल्कि आईएमएस के बायो केमिस्ट्री के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. परेश कुलकर्णी लापता हो गए हैं। तीन दिन हो गए उन्हें लापता हुए पर अभी तक उनका पता नहीं लग सका है। बता दें कि प्रोफेसर कुलकर्णी की पिछले वर्ष ही बीएचयू आईएमएस में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर नियुक्ति हुई थी। वह कर्नाटक के मूल निवासी हैं और पिछले वर्ष ही उनकी शादी हुई थी। डॉ कुलकर्णी के लापता होने के बाबत लंका थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। एसओ लंका संजीव मिश्र ने पत्रिका ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर असिस्टेंट प्रोफेसर की तलाश की जा रही है। अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

बता दें कि चिकित्सा विज्ञान संस्थान, बीएचयू के बायो केमेस्ट्री विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ परेश कुलकर्णी रविवार से ही रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हैं। वह लंका स्थित कृष्णा बाग अपार्टमेंट में अपने फ्लैट से सुबह 10 बजे पत्नी को आइएमएस जाने की बात बता निकले थे लेकिन रात तक नहीं लौटने पर चिंतित पत्नी ने तलाश की पर उनका कहीं पता नहीं चल सका। यहां तक कि उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। सोमवार की दोपहर पत्नी शुभश्री जहगिरदार ने चीफ प्रॉक्टर कार्यालय को पति के लापता होने की सूचना दी। चीफ प्रॉक्टर कार्यालय से लंका थाने में तहरीर दी गई जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया। डॉ कुलकर्णी की आइएमएस में पिछले वर्ष ही असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर नियुक्ति हुई थी। कर्नाटक के मूल निवासी डॉ कुलकर्णी का परिवार पुणो में रहता है। पिछले वर्ष ही उनकी शादी हुई।
बताते हैं कि पुलिस ने डॉ कुलकर्णी का मोबाइल नंबर जब सर्विलांस पर डाला तो अंतिम लोकेशन काशी विद्यापीठ व कैंट स्टेशन मिला। उनके बैंक एकाउंट की भी जांच कराई जा रही है ताकि पता चले कि कहीं से पैसा तो नहीं निकाला गया है। जांच में जुटी पुलिस ने डॉ. कुलकर्णी की पत्नी और पड़ोसियों से भी पूछताछ की है। एसओ लंका मिश्र ने बताया कि परिजनों से उन्होंने दुर्गाकुंड जाने की बात कही थी। पुणो में रह रहे उनके पिता ने फोन पर बताया कि कुछ दिनों पहले उनकी बेटे से बात हुई थी। परेश ने यहां मन नहीं लगने की बात कही थी। ऐसे में संभव है कि बिना बताए वह कहीं चला गया हो।

Home / Varanasi / 48 घंटे के बाद भी BHU IMS के असिस्टेंट प्रोफेसर परेश कुलकर्णी का पता नहीं लगा सकी यूपी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो