scriptपुलिस ने थाने बुलाकर पूरे परिवार को पीटा, कोर्ट के दखल के बाद एफआईआर | Police beat up the whole family after calling the police station, FIR | Patrika News
जयपुर

पुलिस ने थाने बुलाकर पूरे परिवार को पीटा, कोर्ट के दखल के बाद एफआईआर

जोबनेर का मामला: थाने में मारपीट, कोर्ट ने एफआइआर दर्ज करने के दिए आदेश, पीडि़त के परिवाद पर कोर्ट ने जांच के लिए कहा

जयपुरDec 13, 2019 / 12:40 am

Abrar Ahmad

demo image

demo image

जयपुर. दो परिवारों की आपसी रंजिश में जोबनेर थाना पुलिस की ओर से एकतरफा कार्रवाई कर थाने में मारपीट कर प्रताडि़त करने के मामले में एससी-एसटी मामलों के विशेष न्यायालय में जज सरोज चौधरी ने एफआइआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस संबंध में जोबनेर निवासी हंसराज तंवर ने 2 दिसम्बर को अदालत में बद्रीप्रसाद तंवर, दिनेश, संतोष, जोबनेर थानाधिकारी फूलचन्द शर्मा, एएसआइ सत्यनारायण एएसआइ सहित 5-7 अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ परिवाद पेश किया था।
इतना मारा, देख पुत्री हो गई थी बेहोश
परिवादी की अधिवक्ता नीलम चौहान ने अदालत को बताया कि थाने में ड्यूटी ऑफिसर एएसआई सत्यनारायण ने पीडि़तों के साथ बेल्टों, पट्टों एवं डंडों से मारपीट की। उनके पुत्र को हवालात में बंद कर दिया। एसएचओ ने भी दुव्र्यवहार किया। परिवादी की पुत्री बेहोश हो गई। इलाज नहीं कराया। बाद में एक निजी अस्पताल में पुत्री 24 घण्टे आइसीयू में भर्ती रही। परिवादी के दोनों पुत्रों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त से पुलिस वालों ने अनेक खाली कागजों पर भी हस्ताक्षर करवा लिए।

Home / Jaipur / पुलिस ने थाने बुलाकर पूरे परिवार को पीटा, कोर्ट के दखल के बाद एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो