राजस्थान के इन तीन जिलों में आई पुलिस की शामत, लोगों ने इस बात पर कर दी धुनाई

राजस्थान के इन तीन जिलों में आई पुलिस की शामत, लोगों ने इस बात पर कर दी धुनाई

Nidhi Mishra | Publish: Nov, 10 2018 12:46:06 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:46:07 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

rajasthan policettps://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। बीती रात तीन जिलों में पुलिस की शामत आ गई। पुलिस टीमों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। एक जिले में तो थाने से कथित आरोपितों को ही उनके साथी छुड़ा ले गए। फिलहाल तीनों जिलों में पुलिस ने दूसरे पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की है। पहली घटना बीती रात झुझुनूं में हुई, वहां कार्रवाई करने पहुंची पुलिस को लोगों ने बदमाश समझ पीट दिया। दूसरी घटना बांसवाड़ा के जिला अस्पताल मे हुई। वहां चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को पांच शराबी पीटकर भाग गए। तीसरी घटना गंगानगर में हुई जहां पर पुलिसकर्मियों पर शराब पीकर कार्रवाई करने के आरोप लगे हैं।

 

चौकी पर बैठे थे दो पुलिसकर्मी, शराबी पीट गए
बांसवाड़ा के जिला अस्पताल में बीती रात हंगामा हो गया। दरअसल कुछ शराबी अस्पताल में घुस आए और मरीजों को परेशान करने लगे। इस दौरान पुलिसचौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी वहां आया और शराबियों को वहां से खदेड़ दिया। लेकिन कुछ समय बाद पांच शराबी युवक वापस अस्पताल परिसर में घुस गए। इस बार दो पुलिसकर्मी उनको खदेड़ने गए तो पांचों शराबी युवकों ने मिलकर पुलिसकर्मियों को उनके ही डंडों से पीटा और वहां से भाग गए। एक पुलिसकर्मी के चोट लगी तो उसे रात के समय ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

झुझुनूं में कर दिया पुलिस पर हाथ साफ, पुलिस ने की गिरफ्तारी
उधर झुझुनूं में भी दिवाली के अगले दिन पुलिस टीम पर गांव वालों ने हमला बोल दिया। हुआ यूं कि मंडावा इलाके के वाहिदपुरा गांव में एक घर में बदमाश छुपे होने की सूचना मिलने पर कांस्टेबल प्रवीण और अन्य पुलिसकर्मी गांव के ही कुछ लोगों के साथ उस मकान पर पहुंचे थे। वहां दबिश दी तो पता चला कि वहां पर कोई नहीं है। कांस्टेबल प्रवीण वर्दी में नहीं था। इस पर आसपास के लोगों ने उसे ही बदमाश बताकर पीट दिया। जैसे—तैसे पुलिसकर्मी वहां से भागे। प्रवीण ने कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। शुक्रवार शाम उनको गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम को फिर से गांव वालो ने घेर लिया। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned